Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh संग वायरल हुईं आपत्तिजनक Photos पर Jacqueline Fernandez ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया स्टेटमेंट

जैकलिन फर्नांडीस ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है और अपने फैंस से सपोर्ट की रिक्वेस्ट की है.

Sukesh संग वायरल हुईं आपत्तिजनक Photos पर Jacqueline Fernandez ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया स्टेटमेंट

jacqueline fernandez : जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: मनी लॉन्डरिंग केस में फंसे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) संग कनेक्शन की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) जबरदस्त विवादों में आ गई हैं. उन्हें लेकर कई तरह की अफवाहों के अलावा सुकेश संग उनकी आपत्तिजनक फोटोज भी वायरल हो रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा चुका है कि सुकेश ने पूछताछ के दौरान ईडी के सामने जैकलिन संग रोमांटिक रिलेशनशिप होने की बात कबूली है. वहीं, जैकलिन ने अब जाकर इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर सुकेश का नाम लिए बिना लोगों से उनकी पर्सनल फोटोज सर्कुलेट ना करने की रिक्वेस्ट की है.

    जारी किया स्टेटमेंट

    जैकलिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा- 'इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा अपार प्यार और सम्मान दिया है. इनमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और फैन्स इस में मेरा साथ देंगे'.

    सर्कुलेट ना करें तस्वीरें

    जैकलिन ने आगे लिखा- 'इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया के दोस्तों से रिक्वेस्ट करती हूं कि ऐसी तस्वीरें सर्कुलेट ना करें जो मेरी प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस का उल्लंघन करती हैं. आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे और मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. उम्मीद करती हूं अच्छाई और न्याय की जीत होगी. शुक्रिया'.

     

     

    मिल रहा सपोर्ट

    जैकलिन ने अपने इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है लेकिन उनके स्टेमेंट को री-शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट देते दिखाई दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलिन, रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' में नजर आने वाली हैं इसके साथ ही वो जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' में भी दिखेंगी. जैकलिन, सलमान खान के साथ 'किक 2' भी करने वाली हैं.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement