Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Prada Birthday: जब को-स्टार की इस हरकत पर बुरी तरह गुस्से में आईं जयाप्रदा, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

Jaya Prada एक वक्त पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. वो अपनी बेबाकी के लिए भी खूब चर्चाओं में रहती थीं.

Latest News
Jaya Prada Birthday: जब को-स्टार की इस हरकत पर बुरी तरह गुस्से में आईं जयाप्रदा, जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

Jaya Prada

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jaya Prada Birthday) 03 अप्रैल 2022 को अपना 60वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगी. वो आज फिल्मों में भले ही एक्टिव नहीं हैं लेकिन एक वक्त पर वो बॉलीवुड के बड़े से बड़े फिल्ममेकर और एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. जया ने 70 और 80 के दशक में कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं. वहीं, अपने अभिनय के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाली जया प्रदा इन दिनों राजनीति में एक्टिव हैं. उनके बर्थडे के मौके पर जानें उनकी फिल्मी जिंदगी से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प किस्से.

जया ने मारा था थप्पड़

जया के फिल्मी सफर में विवाद भी खूब सुर्खियों में रहे एक दौर में -स्टार दलीप तहिल को थप्पड़ मारने वाले वाकये ने खूब कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में ताहिल ने जया को कसकर पकड़ लिया था. ऐसी हरकत सीन की डिमांड नहीं थी और इसी बात पर जया को गुस्सा आ गया और उन्होंने दलीप के चंगुल से बचाने के लिए उन्हें जोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- Prabhu Deva Birthday: जब इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे शादीशुदा प्रभुदेवा, ब्रेकअप के बाद अपनी डॉक्टर से ही कर ली शादी

ये भी पढ़ें- डफली वाले... पर जया प्रदा के साथ जमकर नाचे Karan Johar, देखें VIDEO

जया नहीं था असली नाम

जया का असली नाम ललिता रानी उन्होंने फिल्मों में आने से पहले अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 12 साल की उम्र बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. जयाप्रदा ने अपने एक्टिंग करियर में में 200 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. वो 70s और 80s के दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं लेकिन उनका बॉलीवुड करियर सिर्फ चार साल का ही रहा है. फिल्म मवाली, तोहफा, औलाद जया के करियर की मील का पत्थर साबित हुईं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement