Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज डेट टालकर भी नहीं मिला फायदा, Box Office पर KGF के आगे पस्त हुई Jersey

तरण आदर्श ने बताया कि केजीएफ 2 इस हफ्ते के आखिर तक हिंदी वर्जन की कमाई 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर लेगी. वहीं जर्सी धीर-धीरे आगे बढ़ रही है.

रिलीज डेट टालकर भी नहीं मिला फायदा, Box Office पर KGF के आगे पस्त हुई Jersey
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहिद कपूर की जर्सी आखिरकार थिएटर्स में रिलीज हो गई है. कभी RRR तो कभी दूसरी वजहों से टली रिलीज के बाद अब जब फिल्म आई है तो दर्शकों की काफी तारीफें मिल रही हैं. क्रिटिक्स भी शाहिद की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जर्सी ने पहले दिन 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म को केजीएफ 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है.

यह भी पढ़ें: 21 साल के थे Ranbir Kapoor और 11 साल की थीं Alia Bhatt, जब पहली बार हुआ था रोमांटिक फोटोशूट

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि केजीएफ 2 इस हफ्ते के आखिर तक हिंदी वर्जन की कमाई 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर लेगी. वहीं जर्सी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. तरण के ट्वीट के मुताबिक जर्सी ने अबतक 5.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उम्मीद है कि फिल्म की कमाई में संडे को उछाल देखने को मिल सकता है. वैसे तो केजीएफ की सुनामी के आगे जर्सी थोड़ी ठंडी पड़ती जा रही है. अगर शाहिद को मिल रही तारीफें दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने में कामयाब रहीं तो कमाई का आंकड़े में बढ़त देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने मन्नत के बाहर लगवाई नेम प्लेट, यहां देखें अब तक की पुरानी नेम प्लेट्स

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement