Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘Dhaakad’ में ऐसे होता है कंगना का मेकअप, BTS वीडियो शेयर कर बोलीं- 'शूट के लिए तैयार होना सबसे बोरिंग काम'

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर BTS वीडियो शेयर की है जिसमें उनका हेयर से लेकर मेकअप तक किया जा रहा है. फैंस को कंगना का ये वीडिया काफी भा रहा है.

‘Dhaakad’ में ऐसे होता है कंगना का मेकअप, BTS वीडियो शेयर कर बोलीं- 'शूट के लिए तैयार होना सबसे बोरिंग काम'

कंगना रनौत ने रिलीज किया BTS वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. कंगना के फैंस को ये ट्रेलर काफी मजेदार लगा और वो बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक BTS वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मेकअप और बाल सेट कराती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'शूट के लिए तैयार होना कितना बोरिंग प्रोसेस है. खैर मेरे फैंस ऐसी वीडियो देखना चाहते थे तो उनके लिए ये रहा.' 

कंगना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में कंगना बाथरोब पहने सबसे पहले हेयरस्टाइलिस्ट से बालों को सेट कराती नजर आईं. साथ ही उनका मेकअप भी हो रहा होता है. वीडियो के आखिर में वो साड़ी में अपना लुक पूरा करती हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का नया लुक देख अटकी फैंस की नजरें, बोले- 'ईको फ्रेंडली उर्फी'

 रजनीश राजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम अग्नि है. वो एक हाईली ट्रेंड और डेडली फील्ड एजेंट है. कंगना ने इस रोल में फिट बैठने के लिए 3 महीने ट्रेनिंग भी ली थी. कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मेने रोल में हैं. बता दें कि ये फिल्म 20 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement