Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma Birthday: जब कॉमेडी के पैसों से कपिल ने कराई थी बहन की शादी, PCO में करनी पड़ी जॉब

Kapil Sharma ने अपने शुरुआती दौर में बेहद मुश्किल दौर का सामना किया है. पिता के निधन के बाद उन्होंने घर की जिम्मेदार संभाली और बखूबी निभाई.

Latest News
Kapil Sharma Birthday: जब कॉमेडी के पैसों से कपिल ने कराई थी बहन की शादी, PCO में करनी पड़ी जॉब

The kapil sharma show की शूटिंग रुकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, 2 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन (Kapil Sharma Birthday) सेलीब्रेट करेंगे. वो लोगों को हंसाते- हंसाते स्ट्रगलिंग कॉमेडियन से कॉमेडी किंग बन चुके हैं और अपने नाम से एक सुपर-डुपर हिट शो भी चलाते हैं. हालांकि, कपिल के लिए यहां तक पहुंचने का सफर बिलकुल भी आसान नहीं था. कपिल शर्मा आज फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी लिस्ट में टॉप 100 में जगह बना चुके हैं लेकिन एक दौर ऐसा था जब वो PCO में काम करते थे और बेहद कम पैसों में घर चलाते थे.

मां ने बताई थी कहानी

कपिल की कॉमेडी के बारे में तो कई लोग जानते हैं लेकिन ये बहुत कम ही लोग जानते हैं कि एक वक्त पर कपिल का सपा सिंगर बनने का था. उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो कॉमेडियन बनकर लोगों के दिलों पर राज करेंगे. कपिल की मां जनक रानी ने एक इंटरव्यू में कपिल के मुश्किल दौर के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि जब कपिल के पिता कैंसर से जूझ रहे थे तो उन्होंने पैसों के लिए टेलीफोन बूथ पर काम करना शुरू कर दिया था. इस काम से जैसे-तैसे उनका घर चलता था. कपिल ने ग्रेजुएशन के बाद मुंबई का रुख किया.

ये भी पढ़ें- डिलिवरी बॉय के किरदार में Viral हो रही है kapil Sharma की यह Photo, क्या आपने पहचाना?

ऐसे हुई कॉमेडी की शुरुआत

उनके कॉमेडी करियर की शुरुआत 2005 में हुई थी जब एक पंजाबी चैनल पर कॉमेडी शो में कपिल को कॉमेडी करने का मौका मिला था. ये एक रिएलिटी शो था जिसमें कपिल सेकेंड रनरअप रहे थे. इसके बाद उन्होंने  2007 में शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ सीजन 3 में भाग लिया और इस शो के विजेता बनकर उभरे. इस शो के विनर बनने के लिए कपिल को 10 लाख रुपये प्राइज मनी मिला था और खुशी के मारे कपिल और उनके घर वाले इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे. बताया जाता है कि कपिल ने इसे अपनी बहन की शादी के लिए खर्च किया था.

ये भी पढ़ें- सबके सामने पत्नी गिन्नी संग रोमांटिक हुए Kapil Sharma, कर डाला KISS

नहीं रुके कपिल

कपिल यहीं नहीं रुके, उन्होंने साल 2010 से 2013 तक 'कॉमेडी सर्कस' जीता. 'कॉमेडी सर्कस' के बाद से आज तक उनकी धुआंधर कॉमेडी का सिलसिला जारी है और आज कपिल 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement