Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mika Singh के स्वयंवर में बाराती बनने के लिए रवाना हुए Kapil Sharma, बोले- 'एक बात का डर है कि...'

मशहूर सिंगर Mika Singh जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने जा रहे हैं. मीका शो 'स्वयंवरः मीका दी वोटी' के जरिए दुल्हनियां की तलाश करेंगे.

Mika Singh के स्वयंवर में बाराती बनने के लिए रवाना हुए Kapil Sharma, बोले- 'एक बात का डर है कि...'

मीका सिंह के स्वयंवर के लिए रवाना हुए कपिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने जा रहे हैं. मीका शो 'स्वयंवरः मीका दी वोटी' के जरिए दुल्हनियां की तलाश करेंगे. मीका की शादी बेहद ही शाही अंदाज में की जाएगी. इसी बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बाराती बनने के लिए मुंबई से जोधपुर रवाना हो चुके हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फोटो शेयर कर दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

मीका का ये शो 19 जून से शुरू होने जा रहा है. इसकी शूटिंग जोधपुर में होगी. इस शो में मीका के करीबी दोस्त और कॉमेडियन कपिल शर्मा उनका साथ देते नजर आएंगे. कपिल ने कुछ तसवीरें शेयर की जिसमें वो प्राइवेट जेट के अन्दर जाते दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में कपिल ने लिखा, 'जोधपुर में मेरे भाई मीका सिंह पाजी के स्वयंवर में शामिल होने जा रह हूं. खर्चा बहुत हो गया, एक ही बात का डर है, कहीं दुल्हा न मुकर जाए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

कपिल, मीका सिंह की शादी में शामिल होने को लेकर काफी खुश हैं. शनिवार को स्वयंवर में जाने के लिए कपिल शर्मा मुंबई से जोधपुर के लिए रवाना हुए. प्राइवेट प्लेन में कपिल के साथ और भी कुछ लोग दिखे. इस शो मीका हर तरीके से लड़कियों को परखेंगे और फिर जो भी सही साथी होगी वो उसका चुनाव करेंगे.  ये टीवी शो जल्द ही स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा.

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement