Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब मेले में खो गए थे नन्हे कपिल शर्मा, कॉमेडियन ने मां को याद दिलाया किस्सा

कपिल शर्मा ने अपने बचपन का एक बेहद सीरियस किस्सा भी इस अंदाज में शेयर किया कि सभी हंस पड़े.

जब मेले में खो गए थे नन्हे कपिल शर्मा, कॉमेडियन ने मां को याद दिलाया किस्सा

कपिल शर्मा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने मजाकिया अंदाज से सभी को हंसाते-गुदगुदाते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में उन्होंने शो पर अपने बचपन का एक बेहद सीरियस किस्सा भी इस अंदाज में शेयर किया कि सभी हंस पड़े. इस दौरान कपिल शर्मा की मां जनक रानी भी मौजूद थीं और बेटे की बात सुनकर उन्हें भी हंसी आ गई. बचपन का ये किस्सा सुनाते हुए कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर भी नजर आ रहे हैं.

खो गए थे कपिल

दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल में अपने यूट्यूब चैनल पर पुराने एपिसोड का एक अनसेंसर्ड वीडियो शेयर किया था. ये एपिसोड तब का है जब कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म 'धमाका' प्रमोट करने पहुंचे थे. कपिल ने इस वीडियो में कार्तिक से पूछते हैं कि क्या वो एक बार मेले में खो गए थे? इस पर कार्तिक ने बताया कि उनके माता-पिता उन्हें मेले में छोड़कर भूल गए थे. इसके बाद कपिल कहते हैं कि 'हमारी बहुत सिमिलर स्टोरी है. मेरी मम्मी भी मेरेको मेले में लेके गईं और फिर मैं कहीं गुम गया'. सभी को लगा कि कपिल अभी कोई सीरियस बात कहने वाले हैं लेकिन तभी वो अपनी मां की ओर देखते हुए कहते हैं- 'सोचो मम्मी, कितना नुकसान हो जाता तुम्हारा'.

ये भी पढ़ें- VIDEO: Katrina Kaif के बाद दुल्हन बनीं बहन इसाबेल, जानें क्या है सच

 

 

बहू के साथ नहीं बैठतीं

कपिल की ये बात सुनकर सभी हंस पड़े. उनकी मां भी ठहाके लगाती दिखाई दीं. बता दें कि कपिल की मां अपने बेटे के शो पर अकसर ही मौजूद होती हैं. कपिल ने अपनी मां को हंसाते हुए आगे कहा- 'ये मुझसे हमेशा शादी करने के लिए कहती थीं लेकिन अब देखो अपनी बहू गिन्नी के साथ बैठती तक नहीं हैं'. इस पर कपिल की मां भी मजेदार जवाब देती हैं- 'बहू मेरेको बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement