Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma शो की दादी के साथ हुई थी छेड़छाड़, नशेड़ी करने लगे थे गलत हरकत

'दादी' ने बताया कि उन्हें कुछ नशेड़ी लोगों ने घेर लिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे.

Latest News
Kapil Sharma शो की दादी के साथ हुई थी छेड़छाड़, नशेड़ी करने लगे थे गलत हरकत

Kapil Sharma Show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हर कॉमेडियन की अलग फैन फॉलोइंग है. शो पर कॉमेडियन (Comedian) दर्शकों को हंसाने के मजेदार पंच लाइन बोलने से लेकर भेष बदलने तक के जतन करते दिख जाते हैं. इस शो पर कुछ मेल कॉमेडियन तो ऐसे भी हैं जो महिलाओं का भेष बनाकर कॉमेडी करते हैं. वहीं, ऐसी कॉमेडी करना एक मेल कॉमेडियन को भारी पड़ गया. ये कॉमेडियन कपिल शर्मा शो पर दादी के किरदार में दिखाई देता था और जब वो लोगों के बीच उसी अवतार में पहुंचा तो छेड़छाड़ (Molestation) का शिकार हो गया.

शादी में हुआ ये वाकया

दरअसल, कपिल शर्मा के शो पर कॉमेडियन अली असगर 'दादी' के किरदार में नजर आए थे. हालांकि, क्रिएटिव डिफरेंसेज की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था. इस शो के बाद अली को फिल्मों में भी फीमेल रोल ऑफर हो रहे थे. Etimes को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अली ने बताया था कि एक बार वो दिल्ली की एक शादी में परफॉर्म करने भी गए थे. इसी शादी में उनके साथ शॉकिंग वाकया हुआ. जब अली दादी के गेटअप में परफॉर्मेंस देने पहुंचे तो कई लोगों ने उन्हें घेर लिया और टूट पड़े.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone नहीं चाहती कोई दूसरा पोर्न में जाए, 10 सालों के सफर पर खुलकर की बात

ये भी पढ़ें- इसलिए मैं PM Modi के लिए लड़ती हूं... जानें- Kangana Ranaut ने क्यों शेयर किया पाकिस्तानी लड़की का वीडियो?

लोगों ने क बदसलूकी

अली ने आगे बताया- 'मैं जब ऐसे शोज में जाता हूं तो एंकर को बोल देता हूं कि दादी ही अनाउंस करें नाम न लें. जब मैं वहां दादी बनकर पहुंचा तब तक लोग पूरी तरह नशे में थे. उन्होंने मेरे ऊपर जो हमला किया है, वो मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे मेरे हिप्स पर चुटकी काट रहे थे. मुझे मोलेस्ट किया गया. हमारी टीम में एक लड़की थी जिसने मुझे बचाया. अली ने झुंझलाते हुए कहा- 'भाई आपको पता है कि ये आदमी है जो औरत का रोल कर रहा है? दूसरी बात अगर आपको नहीं भी पता है तो ये एक बुड्ढी औरत है ना, उसको तो छोड़ दो'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement