Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar नहीं खेलते Holi अभिषेक बच्चन की ये शरारत है वजह

Holi 2022 पर जानें Karan Johar और अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा.

Latest News
Karan Johar नहीं खेलते Holi अभिषेक बच्चन की ये शरारत है वजह

Karan Johar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: होली (Holi 2022) का त्योहार आने वाला है और इस फेस्टिवल से पहले ही लोगों की एक्साइटमेंट देखने को मिल जाती है. बात करें बॉलीवुड की तो होली के त्योहार को सेलेब्रिटीज भी धूमधाम से सेलीब्रेट करते हैं लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस त्योहार पर छुपते-छुपाते नजर आते हैं. ऐसे स्टार्स में बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) शामिल हैं. करण इस त्योहार को नहीं मनाते हैं और इसका कारण अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हैं. इन दोनों को लेकर एक दिलचस्प किस्सा भी है.

अभिषेक बच्चन  ने दिया था धक्का

बॉलीवुड की कई होली पार्टीज काफी मशहूर हैं. कहा जाता है कि होली पार्टी का ट्रेंड राज कपूर ने आर के स्टूडियो में शुरू किया था. ये पार्टी इतनी आलीशान और मस्तीभरी होती थी कि कई स्टार्स सालभर इस त्योहार का इंतजार करते थे. करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी ही होली पार्टी से जुड़ा किस्सा बताते हुए खुलासा किया था कि वो ये त्योहार क्यों मनाना पसंद नहीं करते हैं. करण ने बताया जब वो काफी छोटे थे तब वह होली खेलने के लिए अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में जाया करते थे. करण के मुताबिक उन्हें बचपन से ही होली खेलना पसंद नहीं था. वहीं, एक बार जब वो होली वाले दिन अमिताभ के घर पहुंचे तो बेटे अभिषेक बच्चन ने उन्हें एंट्री करते ही स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था.

ये भी पढ़ें- बुरी तरह कर्जे में डूबे हैं Karanvir Bohra, दर्द बयां करते हुए बोले- कोई और होता तो सुसाइड कर लेता

ये भी पढ़ें- Bharti Singh को महीनों तक नहीं चला था प्रेग्नेंसी का पता, ये खुलासा सुनकर हैरान रह जाएंगे!

कॉलोनी के बच्चों ने भी किया था प्रैंक

करण जौहर ये वाकया आज तक नहीं भूले हैं. वो अभिषेक के प्रैंक से इस कदर सहम गए थे कि उन्होंने उसी वक्त फैसला कर लिया था कि वो आगे से कभी होली नहीं खेलेंगे. अभिषेक के अलावा करण की कॉलोनी के बच्चों ने भी एक ऐसा ही प्रैंक किया था. दरअसल, कुछ बच्चे होली के दिन उन पर सिल्वर पेंट डालने के लिए पीछे दौड़ रहे थे और उनसे बचने के लिए भागते-भागते करण जौहर गिर गए और बड़े एक्सीडेंट के शिकार हो गए. इस कारण से भी उन्हें होली खेलना पसंद नहीं है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement