Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिना मास्क के पार्टी जाती दिखीं Kareena Kapoor, लोग बोले- तैमूर ने मास्क लगाया, मम्मी-पापा भूले?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हॉलिडे सीजन के दौरान करीना पार्टी के मूड में नजर आ रही हैं.

बिना मास्क के पार्टी जाती दिखीं Kareena Kapoor, लोग बोले- तैमूर ने मास्क लगाया, मम्मी-पापा भूले?

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 (COVID-19) को मात दी है. इसके बाद हॉलिडे सीजन के दौरान करीना पार्टी के मूड में नजर आ रही हैं. हाल ही में करीना कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में करीना, पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, इन तस्वीरों पर मिल रही फैंस की प्रतिक्रियाओं को देखें तो कई लोग करीना पर मास्क (Mask) ना लगाने के लिए नाराज होते दिख रहे हैं.

वायरल हुईं फोटोज

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर की कुछ फोटोज विरल भयानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में करीना ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं. सैफ ने ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं और तैमूर ने डेनिम जींस और व्हाइट शर्ट पहन रखी है. इस तस्वीर में तीनों कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सिर्फ तैमूर ने ही मास्क पहन रखा है लेकिन सैफ-करीना बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रही ये फोटोज-

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

करीना -सैफ को बिना मास्क के देख सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह नाराज होते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों पर मिले कमेंट्स को देखें तो एक यूजर ने कहा- 'तैमूर ने मास्क लगाया है लेकिन मम्मी-पापा भूल गए'. दूसरे यूजर ने लिखा- 'करीना तो कोविड से गुजर चुकी हैं लेकिन फिर भी मास्क लगाना भूल गईं'. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करीना अपने करिश्मा कपूर के घर दोस्तों संग हॉलिडे सीजन में पार्टी करने निकली थीं जिसमें अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थीं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement