Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने बहनों पर लुटाया प्यार, Women's Day पर अजय देवगन ने जीता दिल

Katrina Kaif और Ajay Devgn ने International Women's Day पर एक खास मैसेज शेयर किया है.

Katrina Kaif ने बहनों पर लुटाया प्यार, Women's Day पर अजय देवगन ने जीता दिल

Katrina Kaif, Ajay Devgn, Women Day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज 8 मार्च को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) सेलीब्रेट किया जा रहा है. इस मौके पर सोशल मीडिया पर खास पोस्ट के जरिए कई लोग विशेज देते दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड सितारों ने भी अपने परिवार और समाज की महिलाओं को विमेन्स डे पर विश किया है. वहीं, इस दौरान जहां एक तरफ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी बहनों पर प्यार लुटाती दिखाई दीं वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखने के बाद फैंस जमकर तारीफें करते नजर आए.

कटरीना कैफ ने किया खास पोस्ट

कटरीना कैफ को मिलाकर उनके परिवार में कुल छह बहने हैं. वहीं, आज महिला दिवस के मौके पर कटरीना ने बहनों के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में कटरीना और उनकी बहनें किसी खूबसूरत लोकेशन पर एकसाथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में किसी का चेहरा भले ही नहीं दिख रहा है लेकिन सभी की खूबसूरत बॉन्डिंग तस्वीर में साफ नजर आ रही है. कटरीना ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे परिवार में कई महिलाएं हैं #womensday #sisters'. यहां देखें वायरल हो रहीं ये तस्वीरें-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

ये भी पढ़ें- Women's Day: बॉलीवुड की इन टॉप-5 एक्ट्रेसेस ने अपने दम पर कमाया नाम, जानें- कैसा रहा फिल्मी सफर?

ये भी पढ़ें- Women's Day 2022: महिलाओं की ताकत को दिखाती हैं ये Films, महिला दिवस पर जरूर देखें 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

अजय देवगन का वीडियो

वहीं, अजय देवगन ने एक बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें पहले अजय देवगन का नाम दिखता है फिर वो नाम क्रॉस होकर उनकी पहचान 'वीना का बेटा', 'कविता और नीलम का भाई', 'काजोल का पति' और 'न्यासा का पिता' के तौर पर बताई जाती है. अजय देवगन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीतता दिखाई दे रहा है. 

 

 

सोनम कपूर के बचपन की फोटो

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने महिला दिवस के मौके पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने बहन रिया कपूर और मां अनीता कपूर के साथ कई और तस्वीरें शेयर कर सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement