Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina ने Vicky के साथ पोस्ट की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले-'..दिल ले गई'

पूल में रोमांस करते हुए कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ फोटो शेयर की है. उनकी इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Katrina ने Vicky के साथ पोस्ट की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले-'..दिल ले गई'

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के स्टार कपल विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लाखों दीवाने हैं. शादी के बाद से ही लगातार कैटरीना और विक्की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में कैटरीना ने विक्की के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं. कैटरीना की इस फोटो पर कमेंट की बहार आ गई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फोटो में कैटरीना कैफ वाइट कलर की मोनोकनी (Monokini) में नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की शर्टलेस हैं. दोनों साथ में स्वीमिंग पूल में हॉट पोज देते नजर आ रही हैं. कैटरीन ने कैप्शन में लिखा- मैं और मेरा. दोनों की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. उनकी फोटो को देख ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा समेत कई स्टार्स ने खूबसूरत कमेंट किए हैं. वहीं कपल के फैंस तो कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

कपल के करीबियों की मानें तो कैटरीना एक प्यारी पत्नी हैं और अपने पति पर खूब प्यार लुटाती हैं. वहीं विक्की का प्यार तो कैट के लिए जग जाहिर है ही. जब भी कपल को खाली समय मिलता है वो अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Vicky ने Katrina को लेकर पहली बार शेयर की अपनी फीलिंग, बोले- 'मैं बहुत भाग्यशाली हूं'

बता दें कि 9 दिसंबर 2021 को विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट (six senses fort barwara) में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होती ही लोग उनकी जोड़ी के दीवाने हो गए. आज इस जोड़ी को लोग बड़े पर्दे पर भी साथ देखना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: पत्रकार संग दुर्व्यवहार केस: Salman Khan को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement