Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil Actress के साथ कार में हुआ था रेप, अब दोबारा होगी मामले की जांच

यह एक्ट्रेस तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में फिल्में कर चुकी हैं. 17 फरवरी 2017 को दिलीप ने कुछ लोगों के साथ मिलकर इनके साथ जबर्दस्ती की थी.

Tamil Actress के साथ कार में हुआ था रेप, अब दोबारा होगी मामले की जांच

बढ़ी एक्टर दिलीप की मुश्किल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपहरण और यौन शोषण की शिकार एक्ट्रेस ने अब केरल के मुख्यमंत्री और राज्य के पुलिस चीफ को चिट्ठी लिखी है. एक्ट्रेस की मांग है कि 2017 के इस मामले की दोबारा जांच की जाए. 

उन्होंने दोबारा जांच की मांग तब की जब एक और डायरेक्टर ने दिलीप पर आरोप लगाए. एक्ट्रेस चाहती हैं कि आरोपों की जांच हो उन्हें भी पता चले कि क्या सच है क्या झूठ.

क्या है पूरा मामला?

यह एक्ट्रेस तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में फिल्में कर चुकी हैं. 17 फरवरी 2017 को दिलीप समेत कुछ लोग जबर्दस्ती उनकी कार में घुस गए और यौन शोषण किया. इनमें से एक ने पूरी घटना की वीडियो बनाई ताकि उन्हें ब्लैकमेल किया जा सके.

पिछले हफ्ते सुनवाई के दौरान प्रॉसिक्यूशन ने इस मामले की फिर से जांच करने की बात कही. यह दिलीप पर लगे ताजा आरोपों की वजह से हुआ. इस बार फिल्म डायरेक्टर बालचंद्र कुमार के दिलीप पर आरोप लगाए.

कुमार ने अपनी शिकायत में लिखा, मैंने इस केस के मुख्य आरोपी पलसर सुनी को एक्टर दिलीप के घर देखा था लेकिन मुझे उनका नाम लेने से मना किया गया था.

ये भी पढ़ें: फैसल पटेल को डेट कर रही हैं Ameesha Patel? ट्विटर पर मिला शादी का प्रपोजल

उन्होंने लिखा, दिलीप ने कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश होने से पहले वो वीडियो अपने घर पर दोस्तों के साथ देखी थी. इसके साथ ही मुख्य गवाहों को अपनी तरफ करने की कोशिश की थी. बता दें कि अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को सुलझाने के लिए 16 फरवरी की तारीख डेडलाइन के तौर तय की है. 

ये भी पढ़ें: RRR की रिलीज डेट आगे बढ़ाने से हुआ 18 करोड़ रुपये का नुकसान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement