Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box Office पर KGF Chapter 2 की आंधी, 1,000 करोड़ क्लब में होने वाली है एंट्री

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बाहुबली-2 और दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है.

Box Office पर KGF Chapter 2 की आंधी, 1,000 करोड़ क्लब में होने वाली है एंट्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ के स्टार यश की फिल्म KGF Chapter 2 दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनकर छाई हुई है. ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के तूफान को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. दूसरे दिन इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. हिंदी वर्जन की बात करें तो यह फिल्म 100 करोड़ रुपए बना चुकी है. अब उम्मीद है कि फिल्म संडे को होने वाली कमाई के साथ 500 करोड़ पार कर लेगी. अगर ऐसा होता है तो पहले वीकएंड पर यह इसकी ताबड़तोड़ कमाई होगी.

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बाहुबली-2 और दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही ब्लॉक बस्टर घोषिक कर दिया गया था. क्योंकि इसकी धमाकेदार शुरुआत बता चुकी थी कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ हंगामा होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt को लोग बुलाते थे चरसी, एक्टर ने खोले ड्रग्स की लत के राज

ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन ने कहा कि फिल्म ने पहले दिन की कमाई से ही दस्तक दे दी थी. दुनियाभर में इसकी पहले दिन की कमाई 165.37 करोड़ रुपए थी. एक तरफ जहां फिल्म कमाई के रिकॉर्ड बना रही है वहीं दूसरी तरफ कमाल आर खान ने फिल्म को जमकर लताड़ा है. केआरके का कहना है कि फिल्म के तीस मिनट तो ऐसे जाते हैं कि पता ही नहीं चलता कि आखिर चल क्या रहा है. इतनी डायलॉगबाजी हा कि दिमाग का दही हो गया. KRK से अलग फैन्स फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं. यश के स्वैग के साथ-साथ संजय दत्त के स्टाइल की भी खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia को कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का खास तोहफा, आजतक किसी सेलेब्रिटी को नहीं मिली होगी यह चीज

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement