Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिर्फ अफवाह है Kiara-Sidharth का ब्रेकअप! ईद पार्टी में दिखे साथ पर नहीं दिया पोज

कुछ ही समय पहले ये खबर आई थी कि कियारा और सिद्धार्थ अलग हो गए हैं. अर्पिता खान की ईद पार्टी में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराय पर साथ पोज नहीं दिया

सिर्फ अफवाह है Kiara-Sidharth का ब्रेकअप! ईद पार्टी में दिखे साथ पर नहीं दिया पोज

कियारा और सिद्धार्थ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्यार जितना खूबसूरत और हसीन एहसास होता है, ब्रेकअप उससे कहीं ज्यादा दर्दनाक होता है. हाल ही में बीटाउन में एक कपल के ब्रेकअप की खबरों जोरों पर हैं. हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के ब्रेकअप की. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी पर ऐसी चर्चा थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. सलमान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराय तो जरूर पर साथ ही एक भी फोटो नहीं क्लिक कराई. 

दरअसल कुछ ही समय पहले ये खबर आई थी कि कियारा और सिद्धार्थ अलग हो गए हैं. इस बात को हवा तब लगी जब अर्पिता की ईद पार्टी में दोनों ने एक साथ पोज देने के लिए पैपराजी की बात को नजरअंदाज कर दिया और वहां से निकल गए. क्रीम कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में कियारा कियारा आडवाणी बेहद प्यारी लगीं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ब्लैक कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे. उनके फैंस उन्हें साथ देखना चाहते थे पर ऐसा हो ना सका.

दोनों एक्टर्स ने कभी भी अपनी डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाई और ना ही ब्रेकअप की बात पर उन्होंने कुछ कहा है. हालांकि ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों का यूं साथ नजर आना फैंस के लिए अच्छा है. वो अपने फेवरेट कपल को साथ देखकर बेहद खुश हैं. लोग उन्हें साथ देखकर खुश हैं. वीडियो सामने आते ही #sidkiara ट्रेंड करने लगा.

ये भी पढ़ें: Gulshan Kumar Birth Anniversary: 16 गोलियों से हुए थे छलनी, बेहद फिल्मी है इनकी कहानी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement