Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोई कहता था होठ पतले हैं कोई नाक पर करता था कंमेंट, Kriti Sanon ने दिया जवाब

कृति ने कहा, लोग मेरी स्माइल पर कमेंट करते थे. मुझे सीधे कहा जाता था कि मैं अपनी कमर का साइज कम करूं.

कोई कहता था होठ पतले हैं कोई नाक पर करता था कंमेंट, Kriti Sanon ने दिया जवाब

bollywood actress Kriti Sanon opened up body shaming 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kriti Sanon बॉलीवुड इंड्सट्री की यंग ब्रिगेड के बड़े चेहरों में से एक हैं. अपनी परफॉर्मेंस के बल पर वह आज एक खास जगह बना चुकी हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें उनके लुक के लिए जज किया जाता था और लोग तरह-तरह के कमेंट करते थे.

बॉलीवुड बबल के साथ एक खास इंटरव्यू में कृति ने अपने पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने कहा, एक ऐसा समय था जब मुझे कहा जाता था कि मेरी होठ ठीक नहीं हैं. मुझे लिप लाइन यूज करना चाहिए ताकि वह नैचुरली बड़े लगें. मेरी नाक को लेकर लोग कहते थे कि जह मैं हंसती हूं तो मेरी नाक फूल जाती है. कभी-कभी ऐसा होता है लेकिन यह तो एक नॉर्मल बात है. मैं कोई प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं.

कृति ने कहा, लोग मेरी स्माइल पर कमेंट करते थे. मुझे सीधे कहा जाता था कि मैं अपनी कमर का साइज कम करूं. कई लोग सोचते हैं कि अब इतना प्रेशर नहीं होता लेकिन मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम के फिल्टर्स और जो भी ऐप आ रहे हैं उनकी वजह से लोग हर वक्त परफेक्ट दिखना चाहते हैं.

ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट पर कृति ने कहा, लोग जो मुंह में आता है वो कहेंगे लेकिन आपको खुद पर ध्यान देना होगा और इन बातों को अनसुना करना होगा.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो कृति साल 2022 में कुछ बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इनमें बच्चन पांडेय, आदिपुरुष, शहजादा, भेड़िया और गनपत शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement