Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्ट्रेस Lara Dutta हुईं कोविड पॉजिटिव, BMC ने किया घर को सील

उनके परिवार में कोई और सदस्य Covid की चपेट में नहीं आया है. 

एक्ट्रेस Lara Dutta हुईं कोविड पॉजिटिव, BMC ने किया घर को सील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ समय में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही है लेकिन अभी भी भारत में नए मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड से भी कोविड की एक खबर सामने आई है. एक्ट्रेस लारा दत्ता का कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने खबर मिलते ही उनका घर सील कर दिया है. साथ ही उनके घर के पास के क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है.

पढ़ें: अगले साल से हो सकता है छह टीमों का Women IPL, बीसीसीआई ने रखा यह प्रस्ताव 

बीएमसी ने शुक्रवार को लारा दत्ता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनका घर सील कर दिया है. ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि लारा दत्ता कोविड पॉजिटिव  पाई गई हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार, उनके परिवार में कोई और सदस्य वायरस की चपेट में नहीं आया है. 

पढ़ें: Yogi Cabinet 2.0 में दोबारा जगह बनाने वाले इन चेहरों पर लखनऊ से दिल्ली तक को भरोसा


फिलहाल लारा दत्ता की तरफ से इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि उन्होंने कुछ घंटे पहले ही सेलिना जेटली के बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोनो वायरस के  1,685 नए मामले सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, सक्रिय मामले आज घटकर 21,530 हो गए हैं. वहीं रिक्वरी रेट 98.75 प्रतिशत दर्ज की गई है . 

लारा दत्ता के करियर की बात करें तो वह कछ समय पहले अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार निभाया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लारा दत्ता मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement