Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड मेरा खर्च नहीं उठा सकता...Mahesh Babu ने बताया अब तक क्यों नहीं किया डेब्यू?

Mahesh Babu ने फाइनली अपने Bollywood Debut की अफवाहों पर जो जवाब दिया है उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
बॉलीवुड मेरा खर्च नहीं उठा सकता...Mahesh Babu ने बताया अब तक क्यों नहीं किया डेब्यू?

महेश बाबू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में साउथ फिल्मों (South Films) को लेकर क्रेज बढ़ता दिखाई दे रहा है. साउथ की बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखते हुए बॉलीवुड फिल्ममेकर्स कई बड़े साउथ सुपरस्टार्स को हिंदी फिल्मों में लॉन्च करने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं, इस मामले में सबसे ज्यादा डिमांड तमिल सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की है. आए दिन कभी सोशल मीडिया तो कभी इंटरव्यूज के जरिए महेश बाबू के बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) को लेकर बात होती दिखाई दे जाती है. वहीं, अब महेश बाबू ने फाइनली बता दिया है कि बॉलीवुड को लेकर आखिर उनका प्लान क्या है?

कर दिया साफ इनकार

दरअसल, हाल ही में महेश बाबू की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेजर' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को मीडिया के सामने एक इवेंट में लॉन्च किया गया है. इस दौरान महेश बाबू ने रिपोर्ट्स के सवालों के जवाब भी दिए. वहीं, जब उनसे एक रिपोर्टर ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा तो महेश बाबू ने हिंदी फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया. उनका बेबाक जवाब सुनकर इवेंट पर मौजूद लोग हक्का- बक्का रह गए और इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी निराश नजर आए.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda B'day: सुपरस्टार बर्थडे पर फिर बंटवाएंगे 9 ट्रक आइसक्रीम? कभी पाई-पाई को थे मोहताज

बातों में दिखी नाराजगी

महेश बाबू ने कहा कि 'मुझे हिंदी से कई सारे ऑफर मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं अपना वक्त उस इंडस्ट्री के लिए बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती'. महेश की बातों में नाराजगी नजर आई हालांकि, इन नाराजगी की वजह पता नहीं चल पाई है. इसके अलावा उन्होंने ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा कि वो बिग स्क्रीन के लिए बने हैं. ऐसे में वो डिजिटल की दुनिया में में कदम रखने के बारे में नहीं सोचेंगे.

ये भी पढ़ें- KGF 2 Box Office: चौथे हफ्ते में फिल्म ने किया धमाकेदार कलेक्शन, कमाई देखकर हैरान हैं एक्सपर्ट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement