Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राखी सावंत से जुड़े इस सवाल पर भड़के Mika Singh, कमरे में बुलाकर रिपोर्टर से की बदसलूकी!

Mika Singh से एक रिपोर्टर ने राखी सावंत को लेकर सवाल पूछा तो वो बुरी तरह गुस्से में आ गए.

Latest News
राखी सावंत से जुड़े इस सवाल पर भड़के Mika Singh, कमरे में बुलाकर रिपोर्टर से की बदसलूकी!

Mika Sing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों शो 'मीका दी वोटी' (Mika Di Voti) के जरिए अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे हैं. इस रिएलिटी मैचमेकिंग शो के जरिए कई हसीनाएं मीका को रिझाने की कोशिश में लगी हुई हैं और मीका भी जी-जान से शो के प्रमोशन में जुटे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह का गुस्सा जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा  कि जब एक रिपोर्टर ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लेकर सवाल किया तो मीका बुरी तरह भड़क गए और रिपोर्टर को कमरे में बुलाकर गुस्सा निकाला.

जब पूछ लिया यह सवाल

मीका सिंह ने हाल ही में अपने शो 'मीका दी वोटी' का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सीनियर रिपोर्टर ने मीका से सवाल किया कि क्या राखी सावंत उनके शो में हिस्सा ले सकती हैं. ये सवाल रिपोर्टर ने इसलिए पूछा था क्योंकि 2006 में मिका और राखी की Kiss कॉन्ट्रवर्सी खूब सुर्खियों में रही थी. वहीं रिपोर्टर सवाल पर मीका ने मीडिया के सामने तो कोई जावाब नहीं दिया लेकिन जब इवेंट खत्म हो गई तो मीका ने इस रिपोर्टर और उनकी पूरी टीम को एक कमरे में बुलाया.

ये भी पढ़ें- 150 रिश्ते ठुकरा चुके Mika Singh अब कर रहे हैं राखी सावंत की नकल

ये भी पढ़ें- Mika Di Vohti: 44 की उम्र में मीका सिंह करेंगे स्वयंवर, जानें- लड़कियां कैसे कर सकती हैं रजिस्ट्रेशन?

मीका सिंह बुरी तरह हुए नाराज

बताया जा रहा है कि सभी को कमरे में बुलाकर मीका सिंह ने उनके साथ बदसलूकी की. रिपोर्टर और उसकी टीम को जमकर गालियां भी दीं. वो राखी सावंत को लेकर सवाल पूछे जाने पर बुरी तरह नाराज थे और उन्होंने इवेंट पर मौजूद मीडिया को अलग से इंटरव्यू देने से भी मना कर दिया. बताया जा रहा है कि मीका ने दावा किया वो उनके लिए बहुत बड़े स्टार हैं. हालांकि, टीम के समझाने-बुझाने के बाद वो राजी हो गए. वहीं, बाद में शो की टीम ने रिपोर्टर से माफी भी मांगी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement