Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bappi Lahiri: मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी का निधन हो गया है. बुधवार तड़के उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली.

Bappi Lahiri: मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

bappi lahiri death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bappi Lahiri Death:  प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्ट Bappi Lahiri का निधन हो गया है. बुधवार तड़के उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. उनकी उम्र करीब 70 साल थी.

मिली जानकारी के मुताबिक बप्पी का निधन कई स्वास्थ्य कारणों की वजह से हुआ. वह करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार 14 फरवरी को ही डिस्चार्ज हुए थे. घर आने के बाद मंगलवार को उनकी सेहत में गिरावट आई. बप्पी की बिगड़ती हालत देख परिवार ने डॉक्टर को घर पर बुला लिया. इसके बाद बप्पी को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों की कोशिशें नाकाम रहीं और बीती रात (15 फरवरी) को obstructive sleep apnea से उनका निधन हो गया.

Bappi Lahari Death news

बप्पी लाहिड़ी को 1970-80 के दशक की शुरुआत की कई फिल्मों जैसे 'डिस्को डांसर', 'चलते चलते' और 'शराबी' में लोकप्रिय गानों के लिए जाने जाते हैं. उनका आखिरी बॉलीवुड गाना 'बंकस' था. यह 2020 में आई फिल्म 'बागी 3' के लिए था.

बप्पी लहरी आखिरी बार सलमान खान के साथ रियलिटी शो बिग बॉस-15 में नजर आए थे. वह अपने पोते स्वास्तिक के गाने 'बच्चा पार्टी' को प्रमोट करने के लिए इस शो पर पहुंचे थे.

बप्पी लहरी के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड

बप्पी लहरी के अचानक निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म मेकर हंसल मेहता ने लिखा, एक और लीजेंड चला गया. मेरी अच्छी किस्मत रही कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला.

 

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने लिखा, रॉक स्टार बप्पी लहरी के निधन की खबर सुनकर झटका लगा. विश्वास नहीं हो रहा कि मेरे पड़ोसी नहीं रहे.

यह भी पढ़ें:

Bappi Lahiri: मामा की वजह से पहुंचे थे मुंबई, एक साल में बनाया गिनीज बुक रिकॉर्ड 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement