Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gangubai Kathiawadi: होने वाली सासू मां ने की आलिया भट्ट की तारीफें, जानें- क्या बोलीं नीतू कपूर

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi को Neetu Kapoor ने शानदार रिव्यू दिया है.

Gangubai Kathiawadi: होने वाली सासू मां ने की आलिया भट्ट की तारीफें, जानें- क्या बोलीं नीतू कपूर

Neetu Kapoor, Gangubai Kathiawadi, Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो चुकी है. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया लेडी डॉन का किरदार निभाती दिख रही हैं. पहले फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठ रहे थे लेकिन रिलीज के बाद कास्टिंग को लेकर ही सबसे ज्यादा तारीफें हुई हैं. वहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया की परफॉर्मेंस को फैंस की तारीफें तो मिल ही रही हैं इसके साथ ही हाल ही में उनकी होने वाली सासू मां यानी नीतू कपूर ने भी फिल्म पर अपना रिव्यू दे दिया है.

नीतू ने बांधे तारीफों के पुल

रणबीर कपूर तो पहले ही आलिया को 'ओवरअचीवर' बताया चुके हैं. वहीं, अब रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने भी आलिया की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- 'देखो आलिया ने किस तरह बॉल को पार्क से बाहर फेंक दिया है. चौक्के-छक्के उड़ा दिए हैं'. नीतू ने लोगों से आलिया की ये फिल्म देखने की अपील भी की है. आलिया भी नीतू की तारीफ सुनकर फूली नहीं समा रही हैं. उन्होंने इस पर रिप्लाई करते हुए इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'लव यू'. सोशल मीडिया पर हुई इस बातचीत से जाहिर है कि नीतू और आलिया की बॉन्डिंग कितनी शानदार है.

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi Review: क्रिटिक्स ने बताया कहां कमजोर पड़ी फिल्म, दमदार दिखीं आलिया

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की इस फोटो का सोशल मीडिया पर उड़ा था मजाक, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट

पहले दिन का बॉक्स ऑफिस

बात करें फिल्म की कमाई की तो रिलीज के बाद ये बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन एवरेज साबित हुई. फिल्म की प्री-बुकिंग तकरीबन 3.5 करोड़ की रही थी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग डे यानी शुक्रवार - 8.20 से 9 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, पहले वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने उम्मीद की जा रही है. हालांकि, महामारी के दौर के बाद थिएटर्स में फिल्मों की कमाई कुछ खास नहीं रही है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement