Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, जानें- क्या था आखिरी पोस्ट

Nora Fatehi का Instagram अकाउंट अचानक बंद हो गया है जिसके बाद उनके फैंस हैरान परेशान नजर आ रहे हैं.

Latest News
Nora Fatehi का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिलीट, जानें- क्या था आखिरी पोस्ट

Nora Fatehi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट भी शेयर करती दिखाई दे जाती हैं लेकिन हाल ही में उनके फैंस तब हैरान रह गए जब वो इंस्टाग्राम (Instagram) से गायब हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो गया है. हालांकि, ऐसा क्यों हुआ इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने भी इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने के बाद उनका आखिरी इंस्टा पोस्ट जबरदस्त चर्चा में आ गया है.

फैंस हुए परेशान

नोरा फतेही इन दिनों वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं. वहीं, इन बीच अचानक उनका इंस्टाग्राम डिलीट हो गया है. जिसके बाद फैंस हैरान- परेशान नजर आ रहे हैं. सभी लोग नोरा के दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इंस्टा डिलीट होने को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि नोरा का इंस्टाग्राम हैक हो गया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

 

नोरा फतेही

 

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar ने बता दी फरहान- शिबानी की शादी से जुड़ी डिटेल, जमकर की होने वाली बहू की तारीफें 

ये भी पढ़ें-  Gangubai Kathiawadi Trailer: आलिया भट्ट ने हर सीन में किया धमाका, किन्नर के रोल में विजयराज ने लूटी लाइमलाइट

वायरल हुआ था ये पोस्ट

बता दें कि इंस्टाग्राम पर नोरा ने कुछ घंटों पहले ही अपनी एक वैकेशन फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में वो दो शेरों के साथ बैठी नजर आ रही थीं. तस्वीरों के साथ नोरा ने कैप्शन लिखा था- 'अब से बस लॉयन एनर्जी ही होगी, बाकी कुछ नहीं लेकिन ये काफी खूबसूरत हैं. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और फैंस शेरों के साथ फोटो खिंचवाने पर उनके साहस की तारीफ कर रहे थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement