Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Youtube पर रिलीज हुई प्रेम सिंह और तनुश्री की Bhojpuri फिल्म 'पंगेबाज', यहां देखें

भोजपुरी फिल्मों के फैंस के लिए खुशखबरी है. स्टार प्रेम सिंह और एक्ट्रेस तनुश्री की फिल्म पंगेबाज रिलीज हो चुकी है.

Youtube पर रिलीज हुई प्रेम सिंह और तनुश्री की Bhojpuri फिल्म 'पंगेबाज', यहां देखें

भोजपुरी फिल्म ‘पंगेबाज’ यूट्यूब पर हुआ रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा के लाखों करोड़ों फैंस बन गए हैं. लोगों को बेसब्री से फिल्मों का इंतजार रहता है. यहां तक कि यूट्यूब पर भी भोजपुरी फिल्मों का बोलबाला है. यूट्यूब पर काफी भोजपुरी फिल्में रिलीज की जाती हैं ताकि फैंस अपने पसंद के स्टार्स की फिल्म घर बैठे देख सकें. इसी बीच यूट्यूब पर प्रेम सिंह (Prem Singh) और एक्ट्रेस तनुश्री (Tanushree) की फिल्म 'पंगेबाज' के रिलीज कर दिया गया है. लोग फ्री में किसी भी वक्त इस फिल्म को देख सकते हैं.

हिंदी के साथ साथ भोजपुरी फिल्मों का भी चलन काफी हो गया है. भोजपुरी फिल्म हों या गाने लोगों में इसे लेकर काफी क्रेज रहा है. इसी कड़ी में एक और फिल्म शामिल हो गई है. प्रेम सिंह और तनुश्री अपनी फिल्म पंगेबाज के साथ दर्शकों के सामने हाजिर हो चुके हैं. फिल्म पंगेबाज को यूट्यूब पर जारी किया गया है. फैंस को प्रेम सिंह और तनुश्री की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

फिल्म में एक नाम और है जो बेहद खास है. भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रापाली दुबे (Amrapali Dubey) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म ‘पंगेबाज’ में आम्रपाली का एक आइटम सॉन्ग है, जिसके चलते फिल्म तहलका मचा रही है. इस आइटम सॉन्ग के बोल ‘मेड इन बिहार’ (Made in Bihar) हैं, जिसमें आम्रपाली दुबे की अदाओं ने फैंस को घायल कर दिया है.

फिल्म इमोशन, ऐक्‍शन और फिक्‍शन से भरपूर है. दर्शकों को इस फिल्म में मनोरंजन का फुल पैकेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की लीड रोल में प्रेम सिंह और तनु श्री के अलावा उमेश सिंह,  आनंद मोहन, धर्मेंद्र सिंह, महेश आचार्य, ग्लोरी मोहंता, उदय श्रीवास्तव, दिव्या द्विवेदी, साहब लालधारी, जेपी सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें: MMS कांड के बाद टूट गई थीं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj, बताया कैसी हो गई थी परिवार और भाई की हालत

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement