Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के घर आई है नन्ही परी? पहले बच्चे के बारे में सामने आई ये जानकारी

Priyanka Chopra और Nick Jonas के पहले बच्चे को लेकर इंटरनेशनल मीडिया ने जानकारी दी है.

Latest News
Priyanka Chopra के घर आई है नन्ही परी? पहले बच्चे के बारे में सामने आई ये जानकारी

Priyanka Chopra, Nick Jonas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है. प्रियंका और निक ने बताया कि उनके घर में सरोगेसी (Surrogacy) की मदद से नन्हा मेहमान आया है. अपने पहले बच्चे के बारे में निक और प्रियंका ने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है लेकिन हाल ही में इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि प्रियंका और निक बेबी-गर्ल (Baby Girl) के पेरेंट्स बने हैं. इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने दूसरे बच्चे के लिए भी ख्वाहिश जाहिर की है.

बच्चे को लेकर सामने आई ये जानकारी

प्रियंका और निक के पहले बच्चे को लेकर TMZ ने दावा किया है कि उनके घर नन्ही परी आई है. इस रिपोर्ट की मानें तो शनिवार को साउदर्न कैलीफोर्निया हॉस्पिटल में बच्ची का जन्म हुआ है. हालांकि, दोनों ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है? इस बारे में अभी तक कोई रिपोर्ट्स नहीं आई हैं. इसके अलावा यूएस वीकली के मुताबिक प्रियंका और निक कम से कम दो बच्चे चाहते हैं. बताया जा रहा है कि निक-प्रियंका के बच्चे को लेकर दोनों के ही परिवारों में काफी एक्साइटमेंट है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra Surrogacy के जरिए बनी मां, पति Nick Jonas संग शेयर की गुड न्यूज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

प्रियंका निक ने दी थी गुड न्यूज

बता दें कि प्रियंका- निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर गुड न्यूज दी थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'हमें बहुत खुशी हो रही है इस बात की पुष्टि करते हुए कि हमारे घर सरोगेसी के जरिए एक नन्हा मेहमान आया है. हम सभी से सम्मान के साथ निवेदन करते हैं कि इस स्पेशल मौके पर हमें प्राइवेसी दें क्योंकि हमें परिवार पर फोकस करना है. बहुत बहुत शुक्रिया'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement