Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir- Alia Wedding: फैंस का इंतजार खत्म, जानें- आज कितने बजे होगी दूल्हा- दुल्हन की मुंह दिखाई?

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt आज शादी के बाद अपने फैंस के सामने आने वाले हैं जिसकी डिटेल्स वायरल हो रही हैं.

Latest News
Ranbir- Alia Wedding: फैंस का इंतजार खत्म, जानें- आज कितने बजे होगी दूल्हा- दुल्हन की मुंह दिखाई?

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर काफी समय से चर्चे चल रहे थे और आज 14 अप्रैल को दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं, अभी तक आलिया- रणबीर (Alia- Ranbir Wedding Update) ने सामने आकर अपनी शादी से जुड़ी कोई भी डिटेल फैंस के साथ शेयर नहीं की है. वहीं, अब हमारी रिपोर्टर सोनल सिंह ने बताया है कि फैंस की ये फेवरेट जोड़ी शादी के बाद मीडिया और फैंस के लिए मुंह दिखाई करने आने वाली है. आलिया- रणबीर मीडिया के सामने कब आएंगे इसकी भी पूरी डिटेल सामने आ गई है.

आलिया- रणबीर देगें पहली तस्वीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और परिवार के साथ-साथ मेहमान भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हो चुकी है लेकिन अभी तक फैंस को दूल्हा- दुल्हन की तस्वीरों का इंतजार है. वहीं, अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. शादी के बाद आज शाम 7 बजे रणबीर-आलिया जोड़े में मीडिया के सामने आएंगे और पपराजी को अपनी शादी की पहली फोटो देंगे. शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद ही ये कपल नीचे आएगा.

ये भी पढ़ें- दुल्हन को तैयार करने 'वास्तु' पहुंची Alia Bhatt की मां और बहन, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें- PHOTOS: निकलने वाली है Ranbir Kapoor की बारात, देखें- मां नीतू कपूर और बहन ऋद्धिमा पहली झलक

फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ी

वहीं, ये खबर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. डीएनए हिंदी पर हम इस ग्रैंड सेलेब्रिटी वेडिंग से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले रणबीर को तैयार करने नीतू कपूर और ऋद्धिमा कपूर पहुंच चुकी हैं और आलिया के लिए उनकी मां सोनू राजदान और बहन शाहीन भी सुबह पहुंच गई हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement