Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, एक-दूजे में खोया दिखा नया जोड़ा

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. इस दौरान वेडिंग के बाद पहली बार कैमरे के सामने आया ये नया जोड़ा बेहद खूबसूरत दिखा.

Latest News
Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, एक-दूजे में खोया दिखा नया जोड़ा

Raalia wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं, अब जाकर उनकी शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोज में वो आलिया भट्ट दुल्हन के जोड़े में सजी बेहद खूबसूरत दिखी हैं और रणबीर कपूर भी ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी में हैंडसम दूल्हे नजर आए हैं. दोनों ने शादी की रस्में पूरी होने के बाद वादे के मुताबिक सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दिए हैं. आलिया को दुल्हन के अवतार में देखने को तरस रहे फैंस उनका ये लुक देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

सिंपल ढंग से हुई शादी

आलिया और रणबीर ने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक-दूसरे सात फेरे लिए हैं और उनकी शादी बेहद सिंपल ढंग से वास्तु में हुई है. आलिया- रणबीर की शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी में करीब 28 बेहद कीरीब लोगों को भी बुलाया गया था.

 

 

ये भी पढ़ें- हो गई Ranbir Kapoor Alia Bhatt की शादी, नीतू कपूर ने उतारी बेटे- बहू की नजर

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी में दिल्ली से बुलाए गए शेफ, जानें- वेडिंग मेन्यू में होंगे कौन से खास पकवान?

100 करोड़ की डील

इसके अलावा बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो रणबीर और आलिया को शादी की तस्वीरों के लिए एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है. इसी वजह से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज रिलीज नहीं किए गए थे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणबीर-आलिया की उस ओटीटी कंपनी से 90-110 करोड़ रुपये में डील हुई है. हालांकि, आलिया या रणबीर में से किसी ने भी ऐसी किसी खबर की पुष्टि नहीं की है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement