Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt अब देंगे आलीशान वेडिंग पार्टी, शामिल होंगी रणबीर की ये Ex- गर्लफ्रेंड्स

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की वेडिंग पार्टी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई दावे किए जा रहे हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt अब देंगे आलीशान वेडिंग पार्टी, शामिल होंगी रणबीर की ये Ex- गर्लफ्रेंड्स

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं लेकिन फिर भी दोनों ने अपनी शादी बेहद सिंपल तरीके से की है. इस शादी में सिर्फ परिवार और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया- रणबीर की गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 28 लोग ही थे. वहीं, ऐसे में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए #Raalia अब एक धमाकेदार पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस ये ग्रैंड वेडिंग पार्टी होगी और इसमें इंडस्ट्री के नामी सेलेब्स शामिल होंगे. कई रिपोर्ट्स में कुछ मेहमानों के नाम सामने आने की बात भी सामने आ रही हैं.

पार्टी में इनवाइट होंगी ये एक्ट्रेसेस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी की है. वहीं, शादी के दिन ही नीतू कपूर ने साफ कह दिया है कि रणबीर- आलिया कोई रिसेप्शन नहीं देगें. हालांकि, अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ गेट टुगेदर रखेंगे. बताया जा रहा है कि इस पार्टी के सारे इंतजाम आलिया करेंगी और इसमें दोनों के दोस्त शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पार्टी में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स यानी कि कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी आएंगी. दीपिका- कटरीना दोनों ही रणबीर कपूर की एक्स- गर्लफ्रेंड्स हैं लेकिन आलिया से दोनों की है काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ऐसे में उन्हें पार्टी पर भी इनवाइट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor को सासू मां ने दिया करोड़ों का तोहफा, जानें क्या है खास वेडिंग गिफ्ट

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की शादी का शगुन लेने पहुंचे किन्नर, घर के बाहर किया डांस

दोनों से है गहरी दोस्ती

जहां एक तरफ आलिया- रणबीर, दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के साथ रणथंभौर घूमने निकले थे. वहीं, दूसरी तरफ कटरीना, आलिया की बेहद गहरी फ्रेंड और जिम बडी हैं. दोनों ने ही आलिया और रणबीर को शादी के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए विशेज भेजी हैं. अब देखना होगा की इस पार्टी में इंडस्ट्री के और कौन- कौन से सेलेब्रिटीज शामिल होने वाले हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement