Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Ranbir Kapoor की Ex-गर्लफ्रेंड ने गुस्से में तोड़ दिया था कीमती अवॉर्ड, एक्टर ने सुनाया किस्सा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी Ex-Girlfriend से जुड़ा किस्सा सुनाकर सभी को चौंका दिया था.

जब Ranbir Kapoor की Ex-गर्लफ्रेंड ने गुस्से में तोड़ दिया था कीमती अवॉर्ड, एक्टर ने सुनाया किस्सा

Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं. रणबीर, आलिया भट्ट के साथ 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं और दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं लेकिन आलिया से पहले कई एक्ट्रेसेस के साथ रणवीर का नाम जुड़ चुका है. उनके संग फोटोज-वीडियोज भी सामने आए लेकिन खुद रणबीर ने कभी इस पर बात नहीं की. वहीं, रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्स-गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) से जुड़ा किस्सा सुनाकर सभी को चौंका दिया था. रणबीर ने अपनी इस गर्लफ्रेंड के गुस्से के बारे में बताया था जो हर बार झगडे के दौरान रणबीर को मिले अवॉर्ड्स तोड़ दिया करती थी.

एक्स-गर्लफ्रेंड पर बोले थे रणबीर

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर बिजी हैं. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में उनका एक चार साल पुराना इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, रणबीर से एक शो के दौरान होस्ट ने मजाक करते हुए सवाल पूछ लिया था कि उनकी गर्लफ्रेंड शिकायत करती हैं कि रणबीर के पास ढेर सारे अवॉर्ड्स हैं लेकिन उनके पास नहीं हैं. इस पर जवाब देते हुए रणबीर ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड जब भी उनके झगड़ा करती थीं तो गुस्से में उनके अवॉर्ड्स तोड़ देती थीं. रणबीर बताते हैं कि उन्होंने गर्लफ्रेंड से साफ कह दिया था कि मेरे फिल्मफेयर अवॉर्ड को हाथ मत लगाना... हालांकि, इस दौरान रणबीर ने अपनी इस गर्लफ्रेंड के नाम पर खुलासा नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- 1 साल की हुई Virat-Anushka की लाडली Vamika, मामा ने शेयर कीं अनदेखी Photos

इन एक्ट्रेसेस को किया डेट

बता दें कि आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं. दीपिका के साथ उनका रिश्ता एक फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था और कटरीना संग डेटिंग की खबरों के बाद ये रिश्ता खत्म हो गया. वहीं, बताया जाता है कि कटरीना और रणबीर का ब्रेकअप 2015 में हुआ था. इस ब्रेकअप से फैंस के साथ-साथ रणबीर के करीबी भी हैरान थे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement