Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: ब्रेकअप के बाद भी बरकरार है प्यार? सुष्मिता को सड़क पर प्रोटेक्ट करते दिखे रोहमन शॉल

Sushmita Sen और Rohman Shawl का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर साफ जाहिर है कि दोनों के बीच प्यार आज भी बरकार है.

Latest News
VIDEO: ब्रेकअप के बाद भी बरकरार है प्यार? सुष्मिता को सड़क पर प्रोटेक्ट करते दिखे रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ उनका ब्रेकअप (Breakup) सुर्खियों में रहा था. सुष्मिता और रोहमन ने अपने ब्रेकअप का ऐलान सोशल मीडिया पर करते हुए दोस्त बने रहने की बात की थी. वहीं, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर साफ जाहिर है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्यार पहले ही तरह बी बरकरार है, इस वीडियो (Video) में रोहमन, सुष्मिता सेन के आस-पास अपने हाथों से सुरक्षा घेरा बनाए हुए चलते दिखाई दिए.

सुष्मिता और रोहमन का वीडियो वायरल

हाल ही में विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन और रोहमल शॉल का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन पपराजी के सामने से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रही हैं. वहीं, इस बीच उन्हें लोग घेर कर खड़े हो जाते हैं. वीडियो में जहां एक तरफ सुष्मिता कैमरों के सामने मुस्कुराते हुए पोज देती दिख रही हैं तो वहीं, दूसरी तरफ रोहमन हैरान-परेशान सुष्मिता को प्रोटेक्ट करते दिखाई दे रहे हैं. रोहमन ने सुष्मिता के आस-पास हाथों से घेरा बनाया हुआ है. इसके बाद सुष्मिता गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठ गईं और रोहमन, अलीशा के साथ पीछे बैठे थे. यहां देखें वायरल हो रहा सुष्मिता और रोहमन का वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- होली पार्टी से लौट रहीं मशहूर एक्ट्रेस की भीषण Car Accident में मौत, डिवाइडर से टकराई कार

ये भी पढ़ें- साउथ की एक्ट्रेस Bhavana Menon क्यों हैं चर्चा में? वजह जानकर आप भी हिम्मत को करेंगे सलाम

ब्रेकअप का किया था ऐलान

बता दें कि सुष्मिता ने रोहमन से अलग होने की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते की थी. 23 दिसंबर को उन्होंने रोहमन के साथ फोटो शेयर कर लिखा था- 'हमने दोस्ती से सब शुरू किया और हम दोस्त ही रहे. रिलेशनशिप खत्म हुआ, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा'. वहीं, हाल ही में वायरल हो रहा ये वीडियो देखकर जाहिर है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्यार आज भी बरकरार है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement