Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF-2 की आंधी के बीच RRR ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड, जल्द होगी 1000 करोड़ के पार!

साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ-2 की रिलीज के बावजूद भी RRR का धुआंधार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी है.

Latest News
KGF-2 की आंधी के बीच RRR ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड, जल्द होगी 1000 करोड़ के पार!

rrr, kgf-2, the kashmir files

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की बिग बजट फिल्मों में से एक RRR रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यूज मिले हैं. माना जा रहा था कि 'केजीएफ 2' (KGF 2) की रिलीज इस फिल्म के लिए निगेटिव इफेक्ट लेकर आएगी लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि RRR ने अब विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर धुआंधार कमाई के साथ RRR कोरोना के बाद रिलीज हुई फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

कोरोना काल के बाद रिलीज हुई फिल्मों में 242 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 'द कश्मीर फाइल्स' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी. वहीं, अब राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ने इस रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रच दिया है. फिल्म ने रिलीज होते ही 130 करोड़ रुपये की कमाई की थी और रिलीज के चौथे हफ्ते में 246 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ एसएस राजामौली की फिल्म ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. RRR के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने  751.65 करोड़ रुपये कमा लिए है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही हजार करोड़ के पार पहुंच जाएगी.

ये भी पढ़ें- The Delhi Files फिल्म लेकर आएंगे विवेक अग्निहोत्री, कहा - भारत की महान हिंदू सभ्यता को हमेशा नजरअंदाज किया गया

ये भी पढ़ें- Box Office पर KGF Chapter 2 की आंधी, 1,000 करोड़ क्लब में होने वाली है एंट्री

फैंस को किया इंप्रेस

बता दें कि RRR अल्लूरी सीताराम राजू और कुमराम भीम के स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित है. इस फिल्म में इमोशनल ड्रामा के साथ-साथ धमाकेदार एक्शन सीन्स भी देखने को मिले. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की कैमिस्ट्री ने फैंस को खूब इंप्रेस किया. राजामौली का जादू और साउथ सुपरस्टार के स्टारडम ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी लाई की KGF 2 की सफलता भी इस फिल्म पर असर नहीं डाल सकी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement