Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FACT CHECK: 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने वाली लड़की को Salman Khan-Aamir Khan ने दिए 3 करोड़ ?

मुस्कान की वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी कि मुस्कान खान को सलमान खान और आमिर खान की तरफ से इनाम के तौर पर पैसे दिए गए.

FACT CHECK: 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने वाली लड़की को Salman Khan-Aamir Khan ने दिए 3 करोड़ ?

Salman Khan Aamir khan muskan khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में हिजाब को लेकर हुआ विवाद (Karnataka Hijab Row) इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. मुस्कान खान नाम की एक लड़की की वीडियो वायरल हुई थी. इसमें वह हिजाब पहनकर 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाती दिखी थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग मुस्कान की हिम्मत की दाद देते दिखे तो कुछ लोगों ने इसके खिलाफ बोलते दिखे.

आमिर-सलमान ने दिए पैसे?

मुस्कान की वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी कि मुस्कान खान को सलमान खान और आमिर खान की तरफ से इनाम के तौर पर पैसे दिए गए. दावा किया गया कि तुर्की सरकार (Turkish Government) ने भी मुस्कान को इनाम देने का ऐलान किया है. वायरल हो ही पोस्ट्स में कहा जा रहा था कि सलमान और आमिर खान ने मिलकर मुस्कान खान को 3 करोड़ रुपए दिए हैं जबकि 2 करोड़ रुपए तुर्की की सरकार उसे देने वाली है. 

झूठी है अफवाह

KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'फैक्टली' ने अपनी रिसर्च में दावा किया है कि सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी खबरें कोरा झूठ हैं. तुर्की सरकार ने ऐसा कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, जिसमें कहा गया हो कि मुस्कान खान को इनाम दिया जाएगा. वहीं, सलमान खान और आमिर खान की तरफ से भी मुस्कान को इनाम देने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. बता दें कि दोनों ही सितारों ने हिजाब विवाद पर अभी तक किसी भी तरह का कोई कमेंट नहीं किया.

क्या है पूरा मामला

कुछ दिनों पहले कर्नाटक के एक कॉलेज में हिजाब पहनने की वजह से छात्राओं को क्लास में घुसने नहीं दिया गया था जिसके बाद यह मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया. इसके बाद एक वीडियो वायरल हुई जिसमें एक लड़की हिजाब पहने हुए नजर आई और उसके पीछे लड़कों का ग्रुप दिखता है जो जय श्री राम के नारे लगाने लगता है. वहीं, लड़की भी चुप नहीं रहती. वह भी अल्लाहू अकबर के नारे लगाकर लड़के को ग्रुप को करारा जवाब देती है. 

ये भी पढ़ें:

1- Deepika Padukone ने क्यों कहा मैं बेवकूफ होती अगर Gehraiyaan छोड़ देती

2- IPL Auction से पहले किसने ली थी Aryan Khan और Suhana Khan की क्लास

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement