Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने दिया खास तोहफा तो बिग बॉस हारने का गम भूले Pratik Sehajpal, शेयर की Photo

Pratik Sehajpal ने फोटो शेयर कर बताया है कि बिग बॉस 15 फिनाले के बाद Salman Khan ने उन्हें क्या खास गिफ्ट दिया है.

Latest News
Salman Khan ने दिया खास तोहफा तो बिग बॉस हारने का गम भूले Pratik Sehajpal, शेयर की Photo

सलमान खान, प्रतीक सहजपाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 15 विनर का ऐलान हो चुका है और इस सीजन को तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है. वहीं, प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) इस शो के रनरअप रहे. सलमान खान ने जब विनर का एनाउंसमेंट किया तो प्रतीक के चेहरे पर निराशा के भाव साफ नजर आए. प्रतीक के फैंस भी काफी दुखी नजर आए लेकिन इस बीच सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद प्रतीक शो हारने का गम भूल गए. सलमान ने प्रतीक को एक खास तोहफा दिया जिसके बारे में प्रतीक ने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है. प्रतीक ने इस तोहफ की तस्वीर शेयर करते हुए बॉलीवुड के दबंग खान को शुक्रिया भी किया है.

वायरल हुई फोटो

प्रतीक सहजपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें सलमान खान के संग उनकी एक तस्वीर है. इस फोटो में सलमान- प्रतीक ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ प्रतीक ने सफेद हाफ स्लीव्स टी-शर्ट पहनी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ सलमाव ब्लैक टी-शर्ट में पोज देते दिख रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके बैकग्राउंड में जिम इक्विपमेंट्स नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रही सलमान- प्रतीक की ये तस्वीर-

 

 

ये भी पढ़ें- राकेश बापट से पहले इस शादीशुदा एक्टर से जुड़ा था Shamita Shetty का नाम

ये भी पढ़ें- TV की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं Anupmaa की लीड एक्ट्रेस, जानें- फीस से जुड़ी डिटेल

कैप्शन में बताया गिफ्ट

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रतीक ने कैप्शन में बताया है कि सलमान ने उन्हें क्या तोहफा दिया. उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया आपके प्यार और सपोर्ट के लिए और टी-शर्ट के लिए भी भाई. मैं उम्मीद करता हूं कि आपको मुझ पर गर्व होगा सलमान खान. सपने सच होते हैं भरोसा रखिए'. तस्वीर में प्रतीक जो व्हाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं वो उन्हें सलमान ने गिफ्ट की है. प्रतीक के इस पोस्ट को देखकर जाहिर है कि बिग बॉस 15 में हारने के बाद भी सलमान के प्यार-सपोर्ट और टी-शर्ट जैसे गिफ्ट्स वो गम भूल गए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement