Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में 'नई शुरुआत' कर रही हैं Samantha

Samantha ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि वो अपनी लाइफ की नई शुरुआत किस अंदाज में कर रही हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में 'नई शुरुआत' कर रही हैं Samantha

समांथा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जानी-मानी साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही पति नागा चैतन्या से तलाक लिया है. जिसके बारे में सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी भी दी थी. तलाक के बाद सामंथा ने फिल्म 'पुष्पा' में अपने डांस नंबर से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं ,अब उन्होंने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि वो कैसे नई शुरुआत कर रही हैं.

वायरल हुआ वीडियो

सामंथा इन दिनों वैकेशन पर हैं और वहां से अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी बनी हुई हैं. वो अपने वैकेशन से लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्कीईंग करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सामंथा ने रंग का बाइकर जैकेट, व्हाइट बॉटम और हेलमट पहन रखा है. वो स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में जमकर इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. इसे ही सामंथा ने 'नई शुरुआत' का नाम किया है. यहां देखें वायरल हो रहा सामंथा का ये वीडियो-

 

 

नई शुरुआत

इस वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा- 'कहते हैं अपने अहंकार को घर पर छोड़ आओ. कोई सच्चा बोल नहीं बोलता'. इसके साथ एक्ट्रेस ने लाफिंग इमोजी शेयर की है और #newbeginnings हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए नई शुरुआत की बात की है'. सामंथा के वैकेशन वीडियो में उनके इस कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा है. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement