Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manju Warrier को स्टॉक करने के आरोप में मलयालम फिल्ममेकर Sanal Kumar Sasidharan अरेस्ट 

मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री मंजू वारियर की शिकायत पर फिल्ममेकर Sanal Kumar Sasidharan को पुलिस ने स्टॉकिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Manju Warrier को स्टॉक करने के आरोप में मलयालम फिल्ममेकर Sanal Kumar Sasidharan अरेस्ट 

एक्ट्रेस ने स्टॉक करने का लगाया आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मलयालम फिल्मों के नामी और कई अवॉर्ड जीत चुके फिल्ममेकर सनल कुमार शशिधरन को पुलिस ने अरेस्ट किया है. शशिधरन को अभिनेत्री मंजू वारियर की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है. एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर पर स्टॉक करने, प्रताड़ित करने, धमकी देने, ब्लैकमेल करने और दुष्प्रचार करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले शशिधरन ने सोशल मीडिया पर मंजू वारियर की जान को खतरा होने का दावा करते हुए पोस्ट शेयर किया था. 

कोच्चि के थाने में एक्ट्रेस ने की शिकायत 
ऐक्ट्रेस ने कोच्चि के एलमक्कारा पुलिस थाने में पीछा करने (स्टॉकिंग), परेशान करने, ब्लैकमेल करने, धमकी देने और बदनाम करने जैसे तमाम गंभीर आरोप फिल्ममेकर पर लगाए हैं.अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर, 45 वर्षीय सनल को उनके परसाला घर से गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें कोच्चि लाया गया है क्योंकि शिकायत यहीं दर्ज करवाई गई है. गिरफ्तारी के दौरान सनल कुमार ने फेसबुक लाइव में एक ग्रूप पर किडनैप करने का आरोप लगाया है. उन्होंने मंजू वारियर की जान खतरे में होने का दावा किया है.

 

ये भी पढ़ें: Harnaaz Sandhu ने घटाया वजन, Photos में देखें कितना बदल गया मिस यूनिवर्स का लुक

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट
एक हफ्ते पहले ही फिल्ममेकर सनल कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था. पोस्ट में उन्होंने दावा किया था, 'वेरी सीरियस: एक्ट्रेस की जान खतरे में है.' उन्होंने लिखा था कि मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए 4 दिन हो चुके हैं कि मशहूर मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर की जान खतरे में है. 

अवॉर्ड विनर डायरेक्टर हैं शशिधरन
आपको बता दें कि सनल कुमार शशिधरन ने मलयालम में कई बेहतरीन फिल्में भी बनाई हैं और उन्हें अवॉर्ड भी मिल चुका है. उन्होंने अभिनेत्री मंजू वारियर के साथ फिल्म 'कयाट्टम' में काम भी किया है. शशिधरन और मंजू दोनों ही केरल के सिनेमा में चर्चित नाम हैं. 

ये भी पढ़ें: पत्रकार संग दुर्व्यवहार केस: Salman Khan को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement