Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2 से भिड़ेंगे शाहिद कपूर, जानें- कब रिलीज होंगी दो मोस्ट अवेडेट फिल्में

Shahid Kapoor की फिल्म Jersey नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है जिसके मुताबिक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 से भिड़ने वाली है.

Latest News
KGF 2 से भिड़ेंगे शाहिद कपूर, जानें- कब रिलीज होंगी दो मोस्ट अवेडेट फिल्में

Jersey, KGF 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग जारी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, कोरोना क्राइसेस के बीच कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे भी बढ़ चुकी है. हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. नई रिलीज डेट सामने आने के बाद जहां एक तरफ दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ है वहीं, दूसरी तरफ फिल्म शाहिद की 'जर्सी' से साउथ फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) जबरदस्त क्लैश के आसार भी नजर आ रहे हैं.

सामने आई रिलीज डेट

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'जर्सी' पहले 2021 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसी रिलीज पोस्टपोन हो गई थी. वहीं, हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि अब ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है. अगर ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है तो बॉक्स ऑफिस पर शाहिद को साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ 2' से टकराएगी.

ये भी पढ़ें- सिर्फ सोना ही नहीं Bappi Lahiri को गाड़ियों का भी था शौक, जानिए कितने करोड़ थी नेटवर्थ

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi का परिवार फिल्म से नाराज, बेटा बोला- मां सोशल वर्कर थी फिल्म में वेश्या बना दिया

केजीएफ की तगड़ी है फैन फॉलोइंग

बता दें कि केजीएफ सीरीज की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इसकी वजह से शाहिद कपूर को मुश्किल हो सकती है. बता करें फिल्म की तो तो 'जर्सी' को गौतम तिन्ननुरी ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म एक तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में शाहिद क्रिकेट खेलते दिखाई देंगे और इस रोल के लिए उन्होंने जमकर तैयारी भी की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement