Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan की 'पठान' का पहला गाना हो गया लीक? दिखा सलमान खान का डुप्लीकेट

Shahrukh Khan की आने वाली फिल्म 'पठान' से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
Shahrukh Khan की 'पठान' का पहला गाना हो गया लीक? दिखा सलमान खान का डुप्लीकेट

Shahrukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म के सेट से शाहरुख खान की कई तस्वीरें तो पहले भी लीक हो चुकी हैं. वहीं, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब शाहरुख की इस फिल्म का पहला गाना लीक (First Song Leaked) हो गया है. एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा जिसमें सलमान खान के डुप्लीकेट दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लंबो बालों वाले शाहरुख खान डांस करते दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ कई और लोग भी नाच रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में सलमान खान की तरह लुक बनाए एक शख्स भी नजर आ रहा है. ये वीडियो देखकर लोग हैरान हैं और कई तो इसे शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का लीक वीडियो भी मान बैठे लेकिन ये सच नहीं है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

ये भी पढ़ें- जानें- क्यों बंद हो गई RK Studio की ग्रैंड Holi पार्टी, आज भी वायरल होती हैं PHOTOS

क्या है मामला?

दरअसल, ये वीडियो शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी ने शेयर किया है जिसमें सलमान खान के भी हमशक्ल दिखाई दे रहे हैं. सभी मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में शिल्पा शेट्टी का गाना 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' सुनाई दे रहा है. बात करें पठान की तो बीते दिनों शाहरुख खान की इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement