Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शंकर महादेवन ने एक सांस में गाई Hanuman Chalisa, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Shankar Mahadevan का लेटेस्ट ब्रेथलेस म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

Latest News
शंकर महादेवन ने एक सांस में गाई Hanuman Chalisa, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Shankar Mahadevan, Hanuman Chalisa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर प्लेबैक सिंगर और कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं लेकिन उनका ब्रेथलेस अंदाज सबसे ज्यादा पसंद किया जा चुका है. वहीं, हाल ही में उनका ये अंदाज एक बार फिर से देखने को मिला है. कई साल पहले शंकर ने गायकी में एक प्रयोग करते हुए बिना सांस लिए (Breathless) गाने के कॉन्सेप्ट की बॉलीवुड में शुरूआत  की थी और एक एल्बम लॉन्च किया था. वहीं, अब वो एक बार फिर से ऐसे ही अवतार से फैंस को इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं.

शंकर महादेवन का नया सॉन्ग

अब उसी ब्रेथलेस तर्ज पर शंकर महादेवन ने बिना सांस लिए अपने पहले (Breathless) हनुमान चालीसा पढ़ते हुए वीडियो को लांच किया है. उनके वीडियो को शेमारू भक्ति के एकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें वो प्रिंटेड कुर्ता पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं और सेल्फी मोड में लिए गए इस पूरे वीडियो में शंकर संगीत में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वीडियो-

 

 

एक सांस में गाया गाना

इस वीडियो में शंकर महादेवन अद्भुत अंदाज में हनुमान चालीसा गाते नजर आ रहे हैं. इस पूरे वीडियो में उन्होंने बिल्कुल सांस नहीं ली है. हनुमान चालीसा उन्होंने तेज रफ्तार में गाई और इस वजह से ये और भी कठिन हो गई है लेकिन शंकर महादेवन ने इस पूरे वीडियो को खूबसूरती से संभाला है. यह अनोखी हनुमान चालीसा शेमारू भक्ति के यू-ट्यूब चैनल पर भी स्ट्रीम की जाएगी. कू एप पर ये वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया है और फैंस को शंकर का ये म्यूजिक वीडियो खूब पसंद भी किया जा रहा है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement