Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Shehnaaz Gill की नेपाली फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में फैन ने लिखा, शहनाज गिल मैं आपसे हमेशा के लिए प्यार करने का वादा करती हूं.

VIDEO: Shehnaaz Gill की नेपाली फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू

Shehnaaz gill tattoo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 13 से घर-घर में मशहूर हो चुकीं Shehnaaz Gill अपनी क्यूटनेस और चुलबुले नेचर की वजह से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. पंजाब की कटरीना कैफ से पूरे भारत की शहनाज गिल बनी सना बिग बॉस के बाद से लगातार शौहरत पा रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और हाल ही में एक फैन ने कुछ ऐसा काम करवाया कि लोग देखकर हैरान रह गए.

शहनाज की एक फैन ने एक्ट्रेस के नाम का टैटू बनवा लिया है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'शहनाज गिल मैं आपसे हमेशा के लिए प्यार करने का वादा करती हूं. हमेशा सपोर्ट करूंगी आज लाइफटाइम के लिए तुमारा नाम लिख लिया. शहनाज गिल यह नाम बिग बॉस 13 से शुरू हुआ था और मेरी जिंदगी बन गया है...तुम्हारी नेपाली फैन.' शेयर करने के कुछ ही देर में वीडियो को 2.4K लोगों ने पसंद किया और कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग सेलेब्रिटी बन गई हैं. हाल ही में शहनाज ने अपना एक हैप्पी वीडियो शेयर किया जिसमें वह कबूतरों का पीछा करते हुए समंदर किनारे दौड़ती हुई दिखाई दे रही थीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'काश मैं भी उड़ पाती

 

एक हफ्ते पहले शहनाज ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ मिलकर "बोरिंग डे" वाली रील बनाई थी. पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस को आखिरी बार बिग बॉस 15 के फिनाले में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने बिग बॉस 13 के बेस्टी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी थी. वर्क फ्रंट पर बात करें तो कुछ समय पहले शहनाज, दिलजीत दोसांझ के साथ होंसला रख में नजर आई थीं.

 

ये भी पढ़ें:

1- Shilpa Shetty उनकी मां और बहन पर लगा 21 लाख का लोन न चुकाने का आरोप

2- Valentine's Day से 1 दिन पहले टूटा Rakhi Sawant का रिश्ता, इंस्टाग्राम पर दी खबर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement