Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma Show में क्रिकेटर Shikhar Dhawan बजाएंगे बांसुरी!

शिखर और पृथ्वी की परफॉर्मेंस देख कपिल भी हैरान नजर आए. उन्होंने कहा, यह गलत नहीं कहा जाता कि हमारे देश में टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है.

The Kapil Sharma Show में क्रिकेटर Shikhar Dhawan बजाएंगे बांसुरी!

Shikhar dhawan flute

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kapil Sharma Show पर अक्सर ही सेलेब्रिटीज के छिपे हुए टैलेंट का खुलासा होता रहता है. इस बार आप देखेंगे कि क्रिकेटर शिखर धवन का एक टैलेंट सामने आया जिसके बारे में आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. 

शिखर धवन कॉमेडी के इस मंच पर 'होठों से छू लो तुम' की धुन पर बांसुरी बजाते दिखेंगे. इस एपिसोड में शिखर के साथ पृथ्वी शॉ भी आएंगे. वह 'अपना टाइम आएगा' पर रैप करते दिखेंगे. ये दोनों ही टैलेंट ऐसे हैं जिनके बारे में हमने पहले नहीं सुना था.

शिखर और पृथ्वी की परफॉर्मेंस देख कपिल भी हैरान नजर आए. उन्होंने कहा, यह गलत नहीं कहा जाता कि हमारे देश में टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है. ये दोनों सितारे कमाल के खिलाड़ी हैं और साथ ही साथ इनका छिपा हुआ टैलेंट भी कमाल है.अपनी कलाकारी दिखाने के अलावा शिखर और पृथ्वी क्रिकेट के मैदान के कुछ मजेदार किस्से भी सुनाएंगे.

बता दें कि कपिल की जिंदगी पर एक फिल्म अनाउंस की गई है. इस फिल्म का नाम 'फनकार' बताया जा रहा है. फुकरे फिल्म फ्रेंचाइजी के लिए मशहूर डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा (Mrighdeep Singh Lamba) इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. महावीर जैन प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शन (Lyca Productions) इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. लांबा ने एक बयान में कहा, "भारत के सबसे प्यारे फनकार कपिल शर्मा की कहानी दर्शकों के सामने लाने के लिए एक्साइटेड हूं"

ये भी पढ़ें:

VIDEO: Kapil Sharma ने नशे में किया था Ginni Chatrath को प्रपोज

ये हैं साउथ की वो 5 फिल्में जिन्होंने हिंदी में भी गाड़ दिए झंडे

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement