Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: 'योद्धा' के सेट से सामने आया Sidharth Malhotra का पहला लुक, पेड़ पर लटकते दिखे

Sidharth Malhotra का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म Yodha के लिए तैयारी करते दिख रहे हैं.

Latest News
VIDEO: 'योद्धा' के सेट से सामने आया Sidharth Malhotra का पहला लुक, पेड़ पर लटकते दिखे

Sidharth Malhotra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं. उनकी फिल्म 'योद्धा' (Yodha) की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ नजर आएंगे. बॉलीवुड में ये जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. इन दोनों को साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसे देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. ये लुक सिद्धार्थ ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर वीडियो के जरिए शेयर किया है.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उनके लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो भी है जिसमें दिखाई दे रहा है कि फिल्म 'योद्धा' के सेट पर किस कदर मेहनत कर रहे हैं. वीडियो सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म के शूटिंग सेट पर लिया गया है जिसमें वो पेड़ पर लटकते हुए वर्कआउट कर रहे हैं. इस वर्कआउट के दौरान वो लटकते हुए ऐसे करतब दिखे रहे हैं कि लोग हैरान रह गए हैं. कई लोगों ने तो इसे 'योद्धा' में उनके एक्शन अवतार का फर्स्ट लुक मान लिया है. यहां देखें वायरल हो रहा सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi के इस सीन में आलिया भट्ट ने की दीपिका पादुकोण की नकल?

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने लड़की को पूल में दिया धक्का, वीडियो देख भड़के लोग

सिर्फ पेड़ चहिए

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा- 'ना जिम, ना वक्त, ना बहाना, मुझे सिर्फ एक पेड़ चाहिए'. वीडियो में सिद्धार्थ के पीछे लगा कैंप भी नजर आ रहा है और इसके साथ ही पीछे बकरियां चरती भी दिख रही हैं. सेट का नजारा देखकर मालूम होता है कि 'योद्धा' की शूटिग किसी पहाड़ी इलाके में चल रही है. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर, सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement