Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले पूछ लें... Sidharth Shukla Family ने जारी किया स्टेटमेंट, Bigg Boss 15 के प्रोमो से है कनेक्शन?

Sidharth Shukla के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर उनका नाम लेने से पहले इजाजत लेने की अपील की है.

पहले पूछ लें... Sidharth Shukla Family ने जारी किया स्टेटमेंट, Bigg Boss 15 के प्रोमो से है कनेक्शन?

सिद्धार्थ शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं. कई लोग उन्हें पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए याद करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही नें सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपील की है कि उनके बारे में कोई बात करने के पहले परिवार से पूछ लें. सिद्धार्थ के परिवार का ये स्टेटमेंट बिग बॉस 15 फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) के उस प्रोमो के बाद आया है जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ की यादों को ताजा करती दिख रही हैं. हालांकि, सिद्धार्थ के परिवार के स्टेटमेंट में इस प्रोमो के बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

परिवार ने की अपील

सिद्धार्थ के परिवार ने जो स्टेटमेंट जारी किया है उसमें लिखा है कि 'हम सभी से अनुरोध करते हैं कि जो भी किसी परियोजना में सिद्धार्थ के नाम या उसके चेहरे का इस्तेमाल करना चाहते हैं, कृपया इसके लिए हमसे संपर्क करें. हम सिद्धार्थ की पसंद जानते थे. हमें पता था वह क्या चाहता है और उसके लिए हमारे फैसले इन सब को ध्यान में रखते हुए ही होंगे. अगर ऐसी कोई परियोजना थी, जिनसे वह खुश नहीं था तो हमें यकीन है कि वह उसे जारी नहीं करता. जब सिद्धार्थ हमारे साथ था तो जो कुछ भी जारी नहीं हुआ, उसमें उसकी सहमति नहीं रही होगी'.

ये भी पढ़ें- India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट सेट पर 200 रुपये में बेचने लगा अपनी Vomit, भड़क गईं Kirron Kher

 

 

शहनाज ने शेयर किया स्टेटमेंट

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा है कि 'उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें प्यार से, सम्मान के साथ, प्यारी यादों के साथ याद करते हैं, जिन्हें वहां हमारे लिए छोड़ गए हैं'. परिवार के इस स्टेटमेंट को शहनाज गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

लोग लगा रहे कयास

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से ये स्टेटमेंट सामने आने के बाद कई लोग कयास लगाते दिख रहे हैं कि इसका कनेक्शन बिग बॉस 15 फिनाले के एक सेग्मेंट से हो सकता है जिसमें शहनाज गिल इमोशनल अंदाज में सिद्धार्थ की यादों को शेयर करती दिख रही हैं. हालांकि, ना तो स्टेटमेंट और ना ही शहनाज या बिग बॉस के मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई बयान आया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement