Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Song: हिट हो गया सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL, जानें अब तक कितने लोगों ने देखा

Sidhu Moose Wala Song SYL Views: सिद्धू मूसेवाला के गाने को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. इस गाने को फैंस अपने सोशल अकाउंट पर भी जमकर शेयर करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Sidhu Moose Wala Song: हिट हो गया सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL, जानें अब तक कितने लोगों ने देखा

Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन के बाद उनका एक गाना आया है जिसका टाइटल है- 'एसवआईएल' (SYL). ये गाना सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब 26 दिन बाद उनके लिए ट्रिब्यूट के तौर पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद ये SYL गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि सिद्धू का ये गाना ट्विटर और फेसबुक पर भी शेयर किया जा रहा है. इस गाने में सिद्धू ने म्यूजिक के जरिए सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर का जिक्र किया है.

4 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने के बोल पंजाब के पानी और उससे जुड़े दूसरे मुद्दों के ईर्द-गिर्द घूमते हैं. गाने के लिरिक्स को देखें तो इसमें पंजाब-हरियाणा के बीच बहुचर्चित सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर को लेकर हुए विवाद का जिक्र किया गया है.

ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala का ये गाना बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट में शामिल, YouTube पर बनाया ये रिकॉर्ड

इस गाने को लिखा सिद्धू ने है, इसे आवाज भी उन्होंने ही दी है इसके अलावा इस गाने को कंपोज भी सिद्धू ने ही किया है. गाने के वीडियो में भी सिद्धू की हल्की झलक देखने को मिल रही है. यहां देखें वायरल हो रहा सिद्धू का ये नया गाना-

 

 

ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala की हत्या के गम में डूबा उनका डॉगी, इमोशनल वीडियो देखकर रो पड़े लोग

वहीं, रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही इस गाने को हिट घोषित कर दिया गया है. इस गाने को अब तक 1 करोड़ 81 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  खास बात ये भी है कि सिद्धू मूसेवाला के इस आखिरी गाने को उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के जरिए उन्हें कई लोग याद करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इंटरनेट पर ये गाना सिद्धू का अब तक सबसे चर्चित सॉन्ग बन गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement