Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala की मौत से कई सेलेब्स को लगा झटका, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जताया दुख

पंजाबी सिंगर Sidhu Moosewala की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी मौत से पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी दुख है.

Sidhu Moosewala की मौत से कई सेलेब्स को लगा झटका, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जताया दुख

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के फेमस गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की बीती शाम सरेआम हत्या कर दी गई. हमलावरों ने मूसेवाला पर AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग कर 6 गोलियां उनके शरीर में उतार दीं. सिद्धू मूसेवाला की मौत से पूर देश शोक में है. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हिंदी फिल्म के सितारों तक सभी ने सिंगर की मौत पर दुख जताया है. मूसेवाला के फैंस भी इस खबर से काफी दुखी हैं. सिंगर मिका सिंह, कॉमेडियन कपिल शर्मा, शहनाज गिल सहित कई सेलेब्स ने उनकी मौत पर दुख जताते हुए इस खबर को काफी शॉकिंग बताया है. 

अपने गानों से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाने वाले पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पंजाब में हड़कंप मच गया है. उनकी मौत से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. सेलेब्स ट्वीट कर उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं. सिद्धू महज 28 साल की उम्र में इतनी तरक्की करना और फिर अचानक यूं दुनिया को अलविदा कह देने से सितारे दुखी हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अनिल कपूर (Anil Kapoor), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), मिका सिंह (Mika Singh), रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अजय देवगन (Ajay Devgan), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सहित कई सितारों ने सिंगर की मौत पर दुख जाहिर किया है. 

बता दें कि सिद्धू ने 2016 में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उनके गाने एक के बाद एक हिट होते चले गए. उनको गैंगस्टरों से धमकियां मिली थीं. इसके बावजूद पंजाब सरकार ने एक दिन पहले सिंगर की सुरक्षा वापस ले ली थी. सिद्धू ने पंजाब विधानसभी चुनाव में कांग्रेस के टिकर पर चुनाव लड़ा था पर हार गए थे. अपनी हार पर सिद्धू ने पंजाब की जनता को गद्दार तक कह दिया था. 

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala को हो गया था अपनी मौत का अंदेशा, आखिरी गाने में की थी 'अमर' होने की बात

फिलहाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए पंजाब पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि इस हमले को जिसने भी अंजाम दिया है, उसे बख्शा नहीं जाएगा. नौजवान गायक की हत्या का उन्हें दुख है.

ये भी पढ़ें: Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की थार पर बरसाई गईं 30 से ज्यादा गोलियां, देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement