Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor के घर हुई करोड़ों की चोरी पर बड़ा खुलासा, घर में ही निकला आरोपी

Sonam Kapoor Delhi House Robbery में आरोपी का पता लगा लिया गया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

Latest News
Sonam Kapoor के घर हुई करोड़ों की चोरी पर बड़ा खुलासा, घर में ही निकला आरोपी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ससुराल में कुछ दिनों पहले चोरी हुई थी. वहीं, अब मामले की जांच कर रही पुलिस को आरोपी का पता चल गया है.  सोनम के दिल्ली वाले घर से 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और गहने चोरी करने वाली कोई और नहीं उनकी नर्स है. बताया जा रहा है कि नर्स सोनम कपूर की सास की देखभाल के लिए रखी गई थी जिसने फरवरी में पति के साथ मिलकर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-  Alia- Ranbir की हल्दी सेरेमनी में पहुंचीं करिश्मा-करीना, दुल्हन के पिता और दूल्हे की मां भी आईं नजर

सास की देखभाल करती थी नर्स
पुलिस ने बुधवार को बताया कि अपर्णा रूथ विल्सन सोनम कपूर की सास की देखभाल करती थीं.  उनका पति नरेश कुमार सागर, शकरपुर में एक निजी फर्म में अकाउंटेंट है. फरवरी महीने में पर्णा रूथ विल्सन ने मौका देखकर नकद और गहनों को चुराया था. 

नर्स और पति गिरफ्तार
पीटीआई के अनुसार, सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ ब्रांच की एक टीम के साथ मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की थी. नर्स और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों की उम्र 31 साल है. हालांकि सूत्रों की माने तो चोरी की गए आभूषण और नकदी अभी तक नहीं मिले हैं. 

ये भी पढ़ें-  VIDEO: आज Ranbir Kapoor के नाम की मेहंदी रचाएंगी Alia Bhatt, गणेश पूजा से पहले घर के बाहर लगी तगड़ी सिक्योरिटी

घर में रहते हैं सास- ससुर
सोनम कपूर और आनंद का ये घर दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है जहां पर सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सासू मां प्रिया आहूजा रहती हैं. इसके अलावा आनंद की दादी सरला आहूजा भी इसी घर में रहती हैं. सोनम की सासू मां ने इस मामले में तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement