Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor ने एनिवर्सरी पर पति आनंद को किया विश, शेयर की रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं. दोनों जल्द ही पेरेंट्स भी बनने वाले हैं.

Sonam Kapoor ने एनिवर्सरी पर पति आनंद को किया विश, शेयर की रोमांटिक फोटोज

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. फिल्मों से दूर सोनम इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं पर सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. आज भी उन्होंने अपनी शादी की चौथी एनिवर्सरी पर पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ कई फोटो शेयर की. इन सभी फोटो को उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं सोनम और आनंद को एनिवर्सरी विश करने वालों का तांता लगा हुआ है. 

सोनम ने अपने पोस्ट में लिखा-'हैप्पी हैप्पी एनिवर्सिरी आनंद आहूजा, मैं हमेशा बहुत रोमांटिक इंसान हूं और लिखी गई सभी प्रेम कहानियों पर विश्वास करती हूं. मैंने जो सपना देखा और जिसकी कामना की वो सब तुमने दिया. मैं हर रोज यूनिवर्स को धन्यवाद देती हूं जिसने मुझे दुनिया का सबसे अच्छा इंसान दिया. तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं बेबी. 6 साल बीत गए और आगे अनंत काल तक जाने के लिए.'

वहीं आनंद आहूजा ने भी एनिवर्सिरी विश करते हुए सोनम का एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ‘6 साल से गर्लफ्रेंड, 4 साल से पत्नी और जैसा कि तुम इस वीडियो में कह सकती हो, होने वाली मां के शुरुआती दिन. हैप्पी एनिवर्सिरी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

बता दें कि शादी से पहले सोनम और आनंद ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों ने चार साल पहले आज ही दिन शादी की थी. शादी बहुत ही रॉयल तरीके से हुई थी. सोनम और आनंद की मुलाकात साल 2015 में हुई थी, उस वक्त सोनम कपूर प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में जुटी थीं. सोनम ने आनंद के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि दोनों की पसंद बिल्कुल अलग है पर आज दोनों एक साथ काफी खुश हैं और जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Sonu Sood की एंट्री पर फैन्स ने बरसाए नोट, वायरल वीडियो में देखें थिएटर का हाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement