Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के 16 दिन से लापता 'रोशन सोढ़ी' के थे 10 बैंक अकाउंट, कर रहे थे ऐसा काम, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma में रोशन सोढ़ी का किरदार करने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को रहस्यमयी तरीक से गायब हो गए थे. तब से अब तक उनकी खोजबीन जारी है.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sodhi aka Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी हुए लापता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma सीरियल में रोशन सोढ़ी का किरदार करने वाले गुरुचरण सिंह की 16 दिन बाद भी कोई खबर नहीं मिली है. 22 अप्रैल को रहस्यमयी तरीके से गायब हो गए गुरुचरण की खोज में दिल्ली पुलिस ने दिन-रात एक कर रखी है, लेकिन अभी तक उनके बारे में छोटी सी जानकारी भी नहीं मिल सकी है. पुलिस जांच में गुरुचरण सिंह को लेकर एक खास बात सामने आई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुचरण सिंह अपनी आर्थिक हालत बढ़िया नहीं होने के बावजूद 10 बैंक अकाउंट ऑपरेट कर रहे थे और अपने क्रेडिट कार्ड्स का भी जमकर इस्तेमाल कर रहे थे. दिल्ली पुलिस की जांच में कोई ठोस नतीजा सामने नहीं आता देखकर उसकी स्पेशल सेल ने भी अब इस मामले की खोजबीन शुरू कर दी है. 50 साल के गुरुचरण सिंह अपने माता-पिता से मिलने के लिए दिल्ली आए थे और उन्हें मुंबई वापस लौटना था, लेकिन वे अचानक 22 अप्रैल को लापता हो गए थे. तब से उनकी कोई खबर किसी को नहीं मिली है.

एक क्रेडिट कार्ड से दूसरे कार्ड का बकाया चुकाकर 'मैनेज' कर रहे थे गुरुचरण

ANI के मुताबिक, पुलिस जांच में अब एक खास फैक्ट सामने आया है. पुलिस को जानकारी मिली है कि गुरुचरण सिंह खराब आर्थिक हालत के बावजूद 10 बैंक खाते चला रहे थे. ऑफिशियल सूत्रों के मुताबिक, गुरुचरण सिंह अपने क्रेडिट कार्ड्स का भी जमकर इस्तेमाल कर रहे थे. वे खराब आर्थिक स्थिति को 'मैनेज' करने के लिए एक क्रेडिट कार्ड से कैश निकालकर दूसरे कार्ड का बकाया जमा कर रहे थे. सिंह ने आखिरी बार ATM से 14,000 रुपये निकाले थे. इसके बाद से अब तक उनकी कोई खबर नहीं है.

'अध्यात्म की खोज में जाने वाले थे पहाड़ पर'

प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस ने गुरुचरण सिंह के दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात की है. इसमें भी एक अजब खुलासा हुआ है. इन सभी ने पुलिस को बताया है कि गुरुचरण अध्यात्म के बेहद करीब पहुंच गए थे और पहाड़ों पर जाने की बात करने लगे थे. एक्टर को 22 अप्रैल को मुंबई पहुंचना था, लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्होंने उस शख्स को कथित तौर पर मिसलीड किया था, जो उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर आ रहा था.

पिता ने दर्ज कराई है दिल्ली पुलिस के पास रिपोर्ट

गुरुचरण सिंह के लापता होने पर पहले उनके पिता ने दिल्ली पुलिस के पास FIR दर्ज कराई थी. बेहद दुखी और निराश दिख रहे गुरुचरण के पिता ने दिल्ली पुलिस को अपने बेटे के मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ते समय अचानक गायब होने की जानकारी दी ती और शिकायत दर्ज कराई थी. 'सोढ़ी' नाम से मशहूर एक्टर ना तो मुंबई पहुंचे और ना ही वे घर ही वापस लौटे हैं. उनका फोन भी अब तक पहुंच से बाहर ही चल रहा है, जिससे उनके परिवार की चिंताएं बढ़ती ही जा रही हैं.

(With ANI Inputs)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement