Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant पर लोगों ने Urvashi Rautela से पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Urvashi Rautela से Rishabh Pant को लेकर एक यूजर ने सवाल किया तो एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

Rishabh Pant पर लोगों ने Urvashi Rautela से पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

उर्वशी रौतेला, रिषभ पंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करने के साथ-साथ ट्रोल्स को शानदार अंदाज में जवाब देने के लिए भी पहचानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में उर्वशी कुछ ऐसी ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उनसे एक सोशल मीडिया यूजर ने क्रिकेटर रिषभ पंत (Rishabh Pant) की सेंचुरी को लेकर अजीब सवाल कर दिया जिसे देखकर उर्वशी ने इग्नोर नहीं किया बल्कि मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उर्वशी का यह जवाब उनके फैंस को इतना पसदं आया कि ये सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया.

यूजर ने पूछा सवाल

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्वशी को टैग करते हुए पूछा- 'ऋषभ पंत की सेंचुरी देखी कि नहीं'? ये कमेंट देखकर उर्वशी ने जवाब में लिखा कि वो पैंट (Pant) का सिर्फ एक ही मतलब जानती हैं और वो है पहनने वाला पैंट. उन्होंने पैंट वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा- 'ओह! तुम्हारा मतलब Pant (पहनने वाला पैंट) हैं मैंने देखा है क्योंकि हर कोई यह पहनता है. इसके साथ ही मैंने उसमें 100 रुपए भी देखे हैं'. यहां देखें वायरल हो रहा उर्वशी का ये जवाब-

ये भी पढ़ें- Mouni Roy की शादी में मेहमानों के लिए रखी गई यह शर्त, सामने आई पूरी डिटेल

 

 

लोगों को पसंद आया जवाब

उर्वशी की ये इस जवाब को लोगों की जमकर तारीफें मिल रही हैं. हर कोई उनकी बेबाकी और ट्रोल्स को जवाब देने के अंदाज पर फिदा होता दिखाई दे रहा है. बता दें कि एक वक्त पर उर्वशी का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कई बार एक साथ स्पॉट हुए थे. हालांकि, इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement