Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 World Cup के स्कोरकार्ड में आया विक्की कौशल का नाम! 

बांग्लादेश को हराकर भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है.

Latest News
U19 World Cup के स्कोरकार्ड में आया विक्की कौशल का नाम! 

vicky kaushal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश को शिकस्त देकर भारतीय टीम अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय टीम ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन कर साबित कर दिया कि वह अभी तक सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम क्यों है. इस बीच अभिनेता विक्की कौशल को रविवार सुबह एक सरप्राइज मिला. उनका नाम अंडर -19 विश्व कप टूर्नामेंट में सामने आया. हैरान मत होइए हम आपको पूरी कहानी बताते हैं. 

हुआ यूं कि शनिवार को बांग्लादेश के साथ क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान दो भारतीय गेंदबाजों विकी ओस्तवाल और कौशल तांबे ने महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. विकी ने आरिफुल और फहीम के ​विकेट चटकाए तो वहीं रकीबुल को कौशल तांबे ने पवेलियन भेजा लेकिन जब स्कोरबोर्ड पर दोनों के नाम दिखे तो यह ऊपर-नीचे होने के कारण 'विकी कौशल' बन गया. बस फिर क्या था फैंस को मीम्स बनाने का मौका मिल गया. उन्होंने इसे विकी कौशल से जोड़कर अभिनेता को इसके बारे में कई ट्वीट किए. 

u19 wc

एक्टर विकी कौशल को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "आज मुझे स्पैम करने के लिए इंटरनेट का धन्यवाद. उन्होंने अंत में टीम को शुभकामनाएं दीं, "टीम अंडर-19 को शुभकामनाएं. 

क्वार्टरफाइनल मुकाबले में रवि कुमार ने 7 ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए वहीं विकी ओस्तवाल ने 9 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट निकाले. कौशल तांबे, अंगक्रिश रघुवंशी और राजवर्धन हेंगरगेकर ने एक एक विकेट चटकाया. हाल ही में विक्की कौशल ने सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement