Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब पब्लिक ईवेंट पर शर्मिंदा हुए Abhishek Bachchan, बड़े स्टार के आते ही खाली करनी पड़ी सीट

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों फिल्म Bob Biswas को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं.

जब पब्लिक ईवेंट पर शर्मिंदा हुए Abhishek Bachchan, बड़े स्टार के आते ही खाली करनी पड़ी सीट

अभिषेक बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों फिल्म Bob Biswas को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं. वहीं, हाल ही में अभिषेक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें स्ट्रगल के दिनों में एक बार एक पब्लिक ईवेंट पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जब एक बड़े स्टार की वजह से सीट से उठने के लिए कह दिया गया था. अभिषेक बच्चन ने ये भी बताया कि किस तरह उन दिनों उन्हें फिल्मों से भी बिना बताए रिप्लेस कर दिया जाता था.

शूटिंग पर पहुंचे तो...

अभिषेक बच्चन कहते हैं कि उन्हें कई फिल्मोंमें साइन करने के बाद भी रिप्लेस किया जा चुका है. रोलिंग स्टोन इंडिया के मुताबिक अभिषेक ने कहा- 'एक बार तो मैं शूटिंग पर पहुंच भी गया और वहां देखा कि मेरी जगह कोई और ही शूट कर रहा है. आपको सिर्फ चुपचाप वहां से चले जाना होता है. लोग आपकी कॉल नहीं उठाते हैं और ये नॉर्मल है. हर एक्टर का इससे गुजरना पड़ता है. मैंने अपने पिता को भी ये सब झेलते हुए देखा है'.

ये भी पढ़ें- B'day Spcl: जब Govinda के पास नहीं थे राशन खरीदने के पैसे, मां की मजबूरी पर रो पड़े थे एक्टर

बड़े स्टार की वजह से पहली सीट से हटाया

अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्हें एक बार तो एक पब्लिक ईवेंट पर शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी जब किसी बड़े स्टार के लिए सीट खाली कर देने को कह दिया गया था. वो कहते हैं- 'मैं ऐसे हालातों में भी रहा हूं जब मैं एक पब्लिक फंक्शन में गया हूं औ मुझे फ्रंट सीट पर बिठाया गया, मैंने सोचा वाह! लेकिन फिर वहां एक बड़ा स्टार आ गया और मुझसे कहा गया उठो और पीछे जाओ. ये सब शोबिज का हिस्सा है. आप इसे पर्सनली नहीं ले सकते हैं. आपको घर आकर सोने से पहले खुद से ये वादा करना होता है कि आप और भी ज्यादा मेहनत करने वाले हैं. वादा करना है कि मैं इतना बेहतरीन बनूंगा कि वो मुझे फ्रंट सीट से नहीं हटा पाएंगे'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement