Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Will Smith की तरह सैफ ने भी मां शर्मिला टैगोर के अपमान पर जर्नलिस्ट के घर घुसकर मारा

Will Smith के कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने जैसा किस्सा बॉलीवुड में भी हो चुका है जब सैफ अली खान एक जर्नलिस्ट पर बुरी तरह भड़क गए थे.

Latest News
Will Smith की तरह सैफ ने भी मां शर्मिला टैगोर के अपमान पर जर्नलिस्ट के घर घुसकर मारा

Will Smith, Saif Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्कर अवॉर्ड 2022 (Oscar Award) के दौरान बेस्ट एक्टर घोषित हुए अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने शो के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. पूरे इवेंट के दौरान जबरदस्त ड्रामे से भरा ये मामला सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा. विल को क्रिस का एक जोक पसंद नहीं आया था जिसमें उन्होंने विल की पत्नी जेडा की गंजेपन से जुड़ी बीमारी Alopecia का मजाक उड़ाया था. वहीं, सालों पहले ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड में भी देखने को मिल चुका है जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर आरोप लगा था कि उन्होंने लेखक और गे राइट्स एक्टिविस्ट अशोक रो कवि को उनके घर में घुसकर पीट दिया था.

सैफ अली खान ने घर में घुसकर पीटा

दरअसल, गे राइट्स एक्टिविस्ट अशोक रो कवि एक दौर में मैगजीन में रिव्यू लिखा करते थे. उन्होंने 1995 के दौरान एक बार सैफ से जुड़े सनसनीखेज दावे से चौंका दिया था. उन्होंने बताया था कि सैफ अली खान ने उन्हें सांताक्रूज स्थित उनके घर पर घुसकर पीटा था. सिर्फ यही नहीं आरोप था कि सैफ ने उनकी मां के साथ भी बदसलूकी की थी और उन्हें धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया था.

ये भी पढ़ें- Oscars 2022 Video: स्टेज पर बेस्ट एक्टर Will Smith ने जड़ा होस्ट को थप्पड़, जानिए किस बात पर आया गुस्सा

ये भी पढ़ें- Oscars 2022: बेस्ट एक्टर Will Smith ने अवॉर्ड लेने के बाद क्यों मांगी माफी? काट दी गई क्लिप

क्या था पूरा मामला

कवि ने बताया था कि मामला असल में मैग्जीन बॉम्बे दोस्त में छपे उनके एक आर्टिकल से जुड़ा हुआ था. इस आर्टिकल में अशोक रो कवि ने सैफ की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का रिव्यू देते हुए इसे गे मूवी बताया दिया था. बताया जाता है कि कवि ने सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर पर भी भद्दा कमेंट किया था. सैफ की फिल्म को लेकर रिव्यू लिखने से करीब दो महीने पहले अशोक रो कवि ने शर्मिला को लेकर निक्की बेदी के शो में कहा था- 'शर्मिला टैगोर से सिर में इतने जुए हैं जितने कोलकाता में बंगाली नहीं हैं'. सैफ, कवि के इसी कमेंट पर बुरी तरह भड़के हुए थे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement